Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: भागलपुर में बम विस्फोट, दो लोग जख्मी, जांच में जुटी पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

बिहार: भागलपुर में बम विस्फोट, दो लोग जख्मी, जांच में जुटी पुलिस



भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजलवली चक आइसक्रीम फैक्ट्री के पास दिनदहाड़े हुए बम विस्फोट की घटना में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं.

भागलपुर : भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजलवली चक आइसक्रीम फैक्ट्री के पास दिनदहाड़े हुए बम विस्फोट की घटना में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं. घायलों में रिक्शा चालक अवधेश कुमार और पास के दुकान में काम करने वाले दीपक कुमार बम के छींटे से घायल हो गए.



दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से इलाज के लिए भागलपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वही घनी आबादी वाले क्षेत्र में बम विस्फोट होने से अफरा तफरी का माहौल बन गया.

हालांकि घटना की सूचना मिलते ही तातारपुर थाना पुलिस और सिटी एएसपी पूरन झा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं, वहीं सिटी एएसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच कराई जाएगी और पुलिस बम बाजी कांड में शामिल अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करेगी.





सिटी एएसपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने की भी बात कही है. एसएसपी निकासा गुड़िया से बातचीत में उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है बम कैसे और कहां रखा गया इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है.एक रिक्शा चालक भी घायल हुआ है जिसका इलाज सदर अस्पताल भागलपुर में चल रहा है.यह घटना कैसे हुयी है. पुलिस इसका पता लगा.

Followers

MGID

Koshi Live News