Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: शिक्षा के मंदिर में हुई शर्मनाक हरकत, क्लासरूम में बार बालाओं का अश्लील डांस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 1, 2021

बिहार: शिक्षा के मंदिर में हुई शर्मनाक हरकत, क्लासरूम में बार बालाओं का अश्लील डांस


इलाके के कुछ स्थानीय लड़कों ने बर्थडे पार्टी के लिए पहले स्कूल पर कब्जा किया और फिर क्लासरूम में अश्लील डांस का आयोजन किया.

वैशाली: वैशाली जिले के महनार के हसनपुर दक्षिणी पंचायत स्थित राजकीय मध्य विद्यालय इन दिनों कोरोना की वजह बंद है. लेकिन इस बंद स्कूल के क्लासरूम में बार बालाओ के अश्लील डांस के वायरल हो रहे वीडियो को देख कर इलाके के लोग स्तब्ध हैं. बताया जा रहा है कि इलाके के कुछ स्थानीय लड़कों ने बर्थडे पार्टी के लिए पहले स्कूल पर कब्जा किया और फिर क्लासरूम में अश्लील डांस का आयोजन किया.



वायरल हो रहे विडियो में देखा जा रहा है कि क्लासरूम में ब्लैकबोर्ड के सामने जहां बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं वहां ब्लैकबोर्ड के सामने एक के बाद एक अश्लील डांस पेश किया जा रहा है.

कोशी लाइव की टीम ने इस मामले पर जब जिला शिक्षा अधिकारी से सवाल करने की कोशिश की तो अधिकारी अपना पल्ला झाड़ते हुए यह कह कर किनारा करते दिखे कि यह मेरे जिले का मामला नहीं है और निकलते बने.


बहरहाल मामला जिस अधिकारी के जिले का हो मगर शिक्षा के मंदिर में हो रहे ऐसे आयोजन ना सिर्फ शर्मनाक है बल्कि इससे संबंधित उन अधिकारियों पर भी कई सवाल खड़े करते हैं कि आखिर इसका जिम्मेदार कौन है.

Followers

MGID

Koshi Live News