Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल:पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया उदभेदन, दो अपरधकर्मी गिरफ्तार, चोरी की तीन बाइक भी बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

सुपौल:पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया उदभेदन, दो अपरधकर्मी गिरफ्तार, चोरी की तीन बाइक भी बरामद


Koshilive/Supaul
: सुपौल पुलिस ने बाइक चोरी के विभिन्न कांडों का उदभेदन किया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मोटर साईकिल चोरी के काण्डों के उदभेदन हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा लगातार सूचना संकलन और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर -08 जनवरी को गुदरी बाजार सुपौल से अपराधकर्मी संतोष कुमार सिंह एवं किशोरपाल को कोर्ट परिसर से चोरी की गई हिरो स्पेलेंडर प्रो बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। जिन्होने गहन पुछ-ताछ के बाद अपना अपराध स्वीकार किया। जिसमे गिरफ्तार अपरधकर्मी ने कहा गया कि वे लोग बाइक की चोरी करने के बाद नेपाल एवं नेपाल के सीमावर्ती भारतीय क्षेत्र में मोटर साईकिल ले जा कर 15 से 20 हजार में बेच देते थे।
इन दोनों के निशान देही पर चोरी की अन्य दो बाइक भी मधुबनी जिला के लदनियाँ थाना क्षेत्र के गजहर नवटोली गाँव से बरामद की गई। बताया गया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी संतोष कुमार सिंह का पूराना अपराधिक इतिहास रहा है। ये कोर्ट परिसर एवं अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठान के पास खड़ी की गई मोटर साईकिल को मास्टर चाभी लगा कर आसानी से गाड़ी को स्टार्ट कर ले भागते थे। इन दोनों के गिरफ्तारी एवं स्वीकारोक्ति व्यान से सुपौल थाना के कुल 03 बाइक की चोरी के काण्डों का उद्दभेदन हुआ है।

Followers

MGID

Koshi Live News