Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल:मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा,तलाशी में हथियार बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 19, 2021

सुपौल:मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा,तलाशी में हथियार बरामद


सुपौल। संवाददाता सदर थाना क्षेत्र के अमठो में गैस गोदाम के पास सोमवार सुबह राहगीर से मोबाइल लूटकर बाइक से भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने बसबिट्टी रोड वार्ड 18 से पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से एक कट्टा मिला। गुस्साए ग्रामीणों ने पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। हालांकि दो अन्य बदमाश भागने में सफल रहा। ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा बदमाश भेलाही वार्ड 19 का बिजेन्द्र यादव है।

बताया जा रहा है कि चकडुमरिया का मुकेश बाइक से अमठो के रास्ते घर जा रहा था। इस बीच ई रिक्शा पर सवार तीन युवकों ने घेर लिया। उससे मोबाइल छीनकर भागने भागने लगा। मुकेश बदमाशों का पीछा करते हुए बसबिट्टी रोड तक पहुंच गए और शोर मचाने लगा। शोर सुनकर कुछ युवकों ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों को घेरा तो बिजेन्द्र ने युवकों पर बंदूक तान दी। हालांकि किसी तरह युवकों ने उसे पकड़ लिया। तबतक काफी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई और उसे लप्पड़-थप्पड़ से पीटने लगे। ग्रामीणों को उसके पास से एक देशी पिस्टल भी मिला। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाना ले आए। सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि चकडुमरिया के मुकेश से कॉल करने के बहाने मोबाइल ले लिया और भागने लगा। हो-हल्ला होने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। बताया कि पूछताछ के बाद दूसरे बदमाशों की खोज की जा रही है।

पुलिस ने माना कोरेक्स के शिकार युवा कर रहे छिनतई: पुलिस ने यह माना है कि हाल के दिनों में कोरेक्स आदि का नशा करने वाले युवक राहगीरों से छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं। सदर थानाध्यक्ष बताते हैं कि नशे के लिए पैसे नहीं मिलने पर युवा अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। यह हाल के दिनों में पकड़ाए युवा अपराधियों से पूछताछ में सामने आया है।

Followers

MGID

Koshi Live News