Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया:प्रखंड मुख्यालय अवस्थित बुनियादी केंद्र के प्रबंधक अमन उल्ला के द्वारा मन - माने ढंग से बाँटा गया कंबल..! - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, January 6, 2021

खगड़िया:प्रखंड मुख्यालय अवस्थित बुनियादी केंद्र के प्रबंधक अमन उल्ला के द्वारा मन - माने ढंग से बाँटा गया कंबल..!

प्रखंड मुख्यालय अवस्थित बुनियादी केंद्र के प्रबंधक अमन उल्ला के द्वारा मन - मने ढंग से बाँटा गया कंबल..!



खगडिया ~ ब्यरो हेमंत कुमार साहनी की रिपोर्ट

प्रखंड मुख्यालय अवस्थित बुधवार को बुनियादी केंद्र में जरूरतमंदों को नहीं जागरूक मंदो को शिविर लगाकर करीब 314 कम्बलो का वितरण किया गया। मालूम हो कि बेलदौर प्रखंड क्षेत्र से सभी पंचायतों के लिए आवंटित हुए कंबल को दो या तीन पंचायत के विभिन्न गांव के दिव्यांगों विधवाओं और वृद्ध असहायों को कंबल बांटा गया। कंबल वितरण करने से पहले बुनियादी केंद्र के प्रबंधक अमानुल्लाह अतहर ने अपने जानकार लोगों को ही कूपन जारी कर करीब 347 जागरुक मंदों को बुनियादी केंद्र बुलाए, जहां 314 जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया। इस संबंध में बुनियादी केंद्र के प्रबंधक अमानुल्लाह अतहर ने बताया कि कंबल वितरण करने के लिए दिसंबर माह से तैयारी कर रहे थे। जिसका खामियाजा यह हुआ की अधिक लोगों को निराश लौटना पड़ा, क्योंकि बुनियादी केंद्र में कंबल खत्म हो गया। जिसको लेकर करीब 50 लोग से अधिक व्यक्ति बिना कमल लिए बैरंग वापस लौट गए। इस मौके पर बुनियादी केंद्र के कर्मी कृष्णा कुमार, चंदन कुमार, राजीव कुमार, विवेक कुमार, सोनू कुमार, अभय कुमार, अजय कुमार समेत दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे। वही जरूरतमंदों को कंबल नहीं मिलने से आम लोगो में आक्रोश दिखा यहां तक की निशा आसहायो के द्वारा बार-बार प्रबंधक अधिकारी से यह कहा जा रहा था हुजूर मेरा भी आधार कार्ड ले लिया जाए  आप बाद में ही कंबल दे दीजिएगा  ।लेकिन  बुनियादी केंद्र प्रबंधक  अमानुल्लाह  साहब ने एक ना सुनी कहा  अब कुछ नहीं हो सकता आप लोग  घर वापस चले जाइए  यहां तक की  गेट तक भी नहीं खोला वही निसहाय आक्रोशित निशा गाली गलौज करते हुए  वापस अपने घर खाली हाथ लौटने पर मजबूर हो गए।
वही इस संबंध में युवा शक्ति नेता झलेन्द्र यादव ने कहां बेलदौर प्रखंड में अफसर साही चरम पर है, यहां आंदोलन की आवश्यकता है ,और उन्हेंने कहा इसी तरह अगर अफसरशाही बढ़ता रहा तो बहुत जल्द ही बेलदौर प्रखंड क्षेत्र में जन आंदोलन छिर सकती हैं..  !

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News