Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: बहू ने की सास की चाकू गोदकर हत्या, आंखें निकाली और नाखून भी उखाड़ डाले - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, January 26, 2021

बिहार: बहू ने की सास की चाकू गोदकर हत्या, आंखें निकाली और नाखून भी उखाड़ डाले


एक ओर जहां पूरा देश 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा था, वहीं दूसरी ओर बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बहू ने अपनी सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बहू का इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने अपने सास की आंखे निकाल ली और नाखून भी उखाड़ डाले। 

ये दिल दहला देने वाली वारदात परसा बाजार थाने के सकरैचा गांव की है। बताया जा रहा है कि सास धर्मशीला देवी (55 साल) की हत्या करने के बाद बहू आरती ने भी खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आग लगने से आरती बुरी तरह से झुलस गई, जिसके उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।  

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार घटना के वक्त मृतका के पति मांझील साह गांव में ही घर के बाहर बैठे थे, जिन्हें कुछ पता नहीं चल पाया और बड़ा बेटा पिंटू गांव में सकरैचा पंचायत सरकार भवन के उद्घाटन और गणतंत्र दिवस समारोह में गया हुआ था। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची परसा बाजार थाने के पुलिस ने आग में झुलसी बहु को इलाज के लिए आनन-फानन में पीएमसीएच भेजा। परसा बाजार थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News