Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: नाबालिग को अगवा कर युवक ने किया रेप, फिर घर के बाहर छोड़कर हो गया फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, January 24, 2021

बिहार: नाबालिग को अगवा कर युवक ने किया रेप, फिर घर के बाहर छोड़कर हो गया फरार


मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र निवासी नाबालिक के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में उसके गांव के एक युवक और उसकी मदद करने वाले एक शख्स को आरोपी बनाया गया है.

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से शनिवार को नाबालिग के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां शौच करने गयी नाबालिक लड़की को गांव के ही युवक ने अगवा कर लिया और 3 दिनों तक उसका रेप किया. इसके बाद दरिंदे ने ऑटो से नाबालिक को उसके घर के बाहर छोड़ दिया और फरार हो गया.


दोस्त के साथ मिलकर किया अगवा


मिली जानकारी अनुसार पीड़िता गुरुवार को शौच के लिए घर से बाहर गई थी.

इसी दौरान गांव निवासी एक युवक और एक उसका दोस्त ऑटो लेकर आए और पीड़िता को अगवा कर अपने साथ ले गए. हालांकि, बीच रास्ते में उसका दोस्त ऑटो से उतर गया, जिसके बाद आरोपी लड़की को ऑटो से एक गांव ले गया, जहां उसने तीन दिनों तक एक घर में रखकर उसके साथ रेप की किया. फिर ऑटो से ही उसे उसके गांव छोड़कर फरार हो गया.


महिला थाना में दर्ज कराई एफआईआर


इधर, पीड़िता ने जब घटना के संबंध में परिजनों को जानकरी दी तो परिजनों आननफानन भभुआ महिला थाना पहुंचे और आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल कराते हुए कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया है.


मोहनिया डीएसपी ने कही ये बात


इस संबंध में जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र निवासी नाबालिक के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में उसके गांव के एक युवक और उसकी मदद करने वाले एक शख्स को आरोपी बनाया गया है. इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Followers

MGID

Koshi Live News