Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में नाबालिग के घर घुसे चार दरिंदों ने की गंदी हरकत, फिर सादे कागज पर लिखा- हो गई गलती - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 26, 2021

बिहार में नाबालिग के घर घुसे चार दरिंदों ने की गंदी हरकत, फिर सादे कागज पर लिखा- हो गई गलती


आरा: भोजपुर जिले में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का बड़ा मामला सामने आया है। घटना चौरी थाना क्षेत्र की है। नाबालिग लड़की सहित उसके माता-पिता को बंधक बनाये जाने और मारपीट किए जाने का भी गंभीर आरोप है। यहां तक कि मामले को दबाने के लिए पैसा का लालच दिए जाने का भी गंभीर आरोप लगाया है। यहां तक की सादे कागज पर एक पंचनामा भी तैयार किया गया था, उसमें आरोपित द्वारा अपनी गलती स्वीकार करने की बात लिखी गई है। सोमवार को पीड़ित लड़की के स्वजनों ने भोजपुर एसपी को अर्जी देकर शिकायत दर्ज कराई है। गांव के ही चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म दिए जाने का का आरोप लगा है। एसपी हर किशोर राय ने केस दर्ज कर जांच के आदेश दिया है। 

घर में अकेले थी किशोरी

बताया जा रहा है कि किशोरी के स्वजन अपने रिश्तेदारे के घर गए थे। रात में किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ अकेली थी। करीब नौ बजे गांव के ही चार लड़के उसके घर में घुस गए। उसके बाद चारों आरोपितों द्वारा एक-एक कर किशोरी के साथ गंदा काम किया गया। सूचना देने पर अगले दिन उसके माता व पिता घर आए, लेकिन आरोपितों द्वारा किशोरी और उसके उसके मां-बाप को अपने घर में बंधक बना लिया गया। इस दौरान शांत रहने और पैसे का लाचल देकर धमकाया गया। तीन दिनों बाद छोड़ा गया। इसके बाद किशोरी पिता के साथ थाने पहुंची। आरोप है कि स्थानीय पुलिस द्वारा केस दर्ज करने साफ इनकार कर दिया गया। हालांकि, थाने के अफसरों का कहना है कि इस तरह की शिकायत लेकर कोई थाने नहीं पहुंचा है। इस तरह की घटना की किसी द्वारा थाने में आवेदन भी नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर जांच कर कर्रवाई की जाएगी। 

चार लाख रुपये का लालच देकर मामले को दबाने प्रयास

सूत्रों के अनुसार किशाेरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आने के बाद मामले को दबाने का काफी प्रयास किया गया था। किशोरी के स्वजनों को करीब चार लाख रुपये लेने का दबाव बनाया जा रहा था। यहां तक कि सादे कागज पर एक पंचनामा भी तैयार किया गया था, उसमें आरोपित द्वारा अपनी गलती स्वीकार करने की बात लिखी गई है। साथ ही रुपये देने को कहा गया है। पैसे देने का समय निर्धारित किया गया था। पंचनामे के अनुसार पैसे नहीं देने पर कार्रवाई करने को मजबूर होने की बात भी लिखी गई थी। पंचनामे पर आठ लोगों के हस्ताक्षर भी किए हैं। लेकिन, किशोरी के स्वजन पैसा ठुकराते हुए एसपी के पास कार्रवाई की गुहार लागाई है।

Followers

MGID

Koshi Live News