Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा: शिक्षक को पकडऩे पर भड़के लोग, थाने में घुसकर तोड़े टेबुल-कुर्सी, वाहनों को भी किया क्षतिग्रस्त - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

कार किंग मधेपुरा

Translate

Thursday, January 21, 2021

मधेपुरा: शिक्षक को पकडऩे पर भड़के लोग, थाने में घुसकर तोड़े टेबुल-कुर्सी, वाहनों को भी किया क्षतिग्रस्त


मधेपुरा। शिक्षक आरपी यादव को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के विरोध में स्थानीय लोगों ने पहले कॉलेज चौक पर जाम कर दिया। उसके बाद थाना में घूसकर हंगामा करने लगे। आरपी यादव को किसी प्रकार पुलिस से छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिस ने आरपी यादव के भाई को पकड़ लिया।

इस पर लोगों ने तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। काफी संख्या में जुटे लोगों ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। लाठी-डंडा से शीश तोड़ दिया। पुलिस वाहन को भी नहीं छोड़ा। वहीं कुर्सी-टेबुल आदि को तोड़ दिया। यहीं नहीं पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस कर्मी थाना से निकलकर अन्य जगह चले गए। करीब 20 मिनट तक हंगामा होता रहा। पूरा थाना रणक्षेत्र बन गया। इस दौरान थाना के चौकीदार संजीव कुमार, वाहन चालक राजकुमार व चंद्गिका चौधरी भी जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी योगेंद्र कुमार व डीएसपी अजय नारायण यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। तब तक सभी लोग थाना से भाग गए थे। एसपी ने पुलिस बलों के साथ शहर में हंगामा करने वालों की खोज में छापामारी शुरू कर दी है। लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

हथियार के बल पर आलू व्यवसायी से सात लाख की लूट

वहीं, शहर के स्टेशन चौक के समीप बुधवार की रात्रि दो अपाचे पर सवार चार बदमाशों ने आलू व्यवसायी से सात लाख रुपया लूट लिया। लूटपाट की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गया। जानकारी के अनुसार आलू का थोक बिक्रेता देवेंद्र भगत दुकान बंद कर रहे थे। दुकान व घर दोनों साथ है। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचकर पिस्टल के बल पर लूटपाट की। वहीं गल्ला में रखा सात लाख रूपया लूट लिया। व्यवसायी ने बताया कि दो दिन का पैसा गल्ला में रखा हुआ था। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। 

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

MGID

Followers

विज्ञापन के लिए संपर्क करें

विज्ञापन के लिए संपर्क करें