Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णियां/बिहार:क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या, दहशत का माहौल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, January 24, 2021

पूर्णियां/बिहार:क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या, दहशत का माहौल


पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष जय सिंह को गोली मार दी. गोली जयसिंह के गले में लगी. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया.

पूर्णिया: शहर के मधुबनी थाना से चंद कदम की दूरी पर अरगरा चौक स्थित पान के दुकान पर क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष जय कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जय कुमार सिंह जमीन खरीद बिक्री का भी काम किया करते थे.
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि शनिवार रात्रि दस बजे जय कुमार अन्य दो लोगों के साथ पान खा रहे थे उसी समय अरगरा चौक निवासी नवल यादव अपने कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा.

जय कुमार और नवल यादव में पहले से हीं की पुरानी अदावत थी. पान दुकान में हीं पहले तो दोनो के बीच तू तू मैं मैं हुई, फिर नवल ने कट्टे से जय कुमार के गर्दन पर गोली चला दी, और अपनी बाईक वहीं छोड़ फरार हो गया.


घटना की सुचना मिलते ही मधुबनी टीओपी पुलिस पहुंची, लेकिन इस बीच नाराज लोगों ने फरार अपराधियों की बाईक को आग के हवाले कर दिया. घायल जयकुमार को अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.बताते चले कि कुछ दिन पहले ही नवल यादव के भतीजे की हत्या हवाई फिल्ड के समीप कर दी गई थी.


घटना के संबंध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि ये हत्या आपसी रंजिश के वजह से हुई है, पुलिस द्वारा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है.


Followers

MGID

Koshi Live News