Koshi Live-कोशी लाइव बिहार/पति के साथ मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर पहुंची महिला प्रेमी के संग हुई फरार, जांच में जुटी पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 17, 2021

बिहार/पति के साथ मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर पहुंची महिला प्रेमी के संग हुई फरार, जांच में जुटी पुलिस


पत्नी को पार्लर में छोड़ कर पति बाजार के अन्य कामों को करने के लिए वहां से चला गया. इधर, जब वह वापस लौटा तो पत्नी पार्लर में मौजूद नहीं थी. ऐसे में पति ने पार्लर संचालक पर आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले से शनिवार को अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां पति के साथ मेकअप करवाने ब्यूटी पार्लर आयी महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इसके बाद पति को अकेले ही वापस लौटना पड़ा. घटना जिले के राजा बाजार की है. मिली जानकारी अनुसार शनिवार को महिला अपने पति के साथ ब्यूटी पार्लर पहुंची थी.

पति ने पार्लर संचालक पर लगाया आरोप


पत्नी को पार्लर में छोड़ कर पति बाजार के अन्य कामों को करने के लिए वहां से चला गया. इधर, जब वह वापस लौटा तो पत्नी पार्लर में मौजूद नहीं थी. ऐसे में पति ने पार्लर संचालक पर आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया. पति के अनुसार उनसे पत्नी को 500 रुपये देकर पार्लर के अंदर भेजा था. उसके सामने ही पत्नी पार्लर के अंदर भी गयी थी. ऐसे में पति पार्लर संचालक पर उसकी पत्नी को छुपा कर रखने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगा.


घंटों चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा


इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पार्लर के अंदर जाकर जांच करने की बात कही. लेकिन लेडीज पार्लर होने की वजह से पार्लर संचालिका ने पुलिस को अंदर जाने से मना कर दिया, जिससे लोगों का शक और भी बढ़ गया. इधर, सड़क पर घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने ब्यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी को खंगाला.


परिजनों ने दर्ज कराया गुमशुदगी का मामला


सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सारा मामला साफ हो गया. दरअसल, महिला पार्लर के मेन गटे से अंदर गयी तो थी, लेकिन पति के जाने के तुरंत बाद बाहर निकल गयी और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. फिलहाल पति और परिजनों ने नगर थाना में महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. इधर, महिला की गुमशुदगी का मामला सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है.


Followers

MGID

Koshi Live News