Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/पब्लिक फ्रेंडली पुलिस का शर्मनाक चेहरा:चौकीदार ने महिला को डायन बताकर पीटा मैला पिलाने का प्रयास, मुंशी ने थाने से भगाया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 5, 2021

सुपौल/पब्लिक फ्रेंडली पुलिस का शर्मनाक चेहरा:चौकीदार ने महिला को डायन बताकर पीटा मैला पिलाने का प्रयास, मुंशी ने थाने से भगाया


पिपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की शाम एक महिला पर डायन होने का आरोप लगाकर पड़ोसी ने महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया। महिला को मैला खिलाने का प्रयास किया। जान से मार देने की धमकी दी। जख्मी महिला को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित महिला और उसकी बेटे ने बताया कि रविवार शाम अपने दरवाजे पर बने मचान पर बैठी थी। तभी उनके पड़ोसी और पिपरा थाने के चौकीदार गजाधर पासवान और उनके साथ मुकेश पासवान, भवेश पासवान, छोटू उर्फ सोनू पासवान, किशोर पासवान विनोद और उनके सहयोगी आए व अपने बीमार बच्चे को ठीक करने को कहने लगे। महिला ने अभिज्ञता जताई, जिस पर पड़ोसियों ने महिला की पिटाई की व बाल पकड़कर घसीटते हुए सड़क पर लाया, उन्हें मैला पिलाने का प्रयास किया।
सीसीटीवी चेक कर दोषी पर होगी कार्रवाई
पिपरा थानाध्यक्ष संतोष निराला ने बताया कि मामले को लेकर किसी ने ना आवेदन दिया है और ना जानकारी दी है। मुंशी पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। ऐसा है तो थाने में लगे सीसीटीवी का फुटेज चेक कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी चौकीदार बोला- घटना के दिन गांव से बाहर था

घटना पर किसी ने दबंग के डर से बीच-बचाव नहीं किया। मारपीट के एक घंटे बाद परिजन द्वारा जख्मी महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर पिपरा पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन मुंशी ने डांट-फटकार कर थाने सेे भगा दिया। इस जिक्र पीड़िता ने महिला थाने में दिए आवेदन में किया है। इधर, आरोपी गजाधर पासवान ने बताया कि 29 दिसंबर को उनके विरुद्ध जमीन विवाद को लेकर पिपरा थाना में मामला दर्ज कराया गया है। जिससे वे लोग षड्यंत्र रचकर इस बात को हवा दे रहे हैं। जबकि वे पथरा पंचायत के मुखिया के साथ में एक व्यक्ति के दाह संस्कार में रविवार की शाम से सोमवार के दोपहर तक थे।

Followers

MGID

Koshi Live News