Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा/इनसाइड स्टोरी:शोरूम खोलने मधेपुरा जा रहे थे राजकुमार सर्जरी के बाद हालत स्थिर, मैकेनिक गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 31, 2021

सहरसा/इनसाइड स्टोरी:शोरूम खोलने मधेपुरा जा रहे थे राजकुमार सर्जरी के बाद हालत स्थिर, मैकेनिक गंभीर


सीने स्टार सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह अपने मैकेनिक आमिर हसन के साथ बाइक से मधेपुरा स्थित यामहा शोरूम खोलने जा रहे थे। राजकुमार सिंह प्रतिदिन सहरसा के आजाद चौक स्थित आवास से मधेपुरा शोरूम जाते थे। जख्मी राजकुमार सिंह ने बताया कि एक ग्लैमर पर सवार सवार तीन अपराधी पीछे से अचानक मेरी बाइक के समानांतर आकर गोली चलाने लगे। चार राउंड गोली चलाई जिसमें एक गोली उनकी दांए जांघ में लगी। एक गोली मोटर मैकेनिक आमिर हसन के दाएं पंजरे में लगी। गोली लगने के साथ ही दोनों बाइक सहित सुनसान सड़क किनारे गिर गए। अपराधी बाइक से गोली चलाते आगे मधेपुरा की तरफ निकल गए। आसपास के लोगों ने दोनों घायल को स्थानीय गंगजला चौक स्थित गायत्री नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पीड़ित राजकुमार सिंह ने बताया कि वे लगभग 15 वर्षों से मधेपुरा में यामाहा शोरूम चलाते हैं। वे प्रतिदिन सुबह बाइक से निकलकर बैजनाथपुर पहुंचते हैं। जहां उनके विश्वासपात्र मोटरसाइकिल मैकेनिक आमिर हसन उनके साथ उनकी ही बाइक पर बैठकर मधेपुरा जाता है। फिर देर शाम वे उनके साथ ही वापस लौटते हैं। शनिवार को जैसे ही वे लोग तिरी गांव से आगे ओम चिमनी के निकट पहुंचे। तभी सुनसान इलाके को देख पीछे से बाइक पर आ रहे तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन लोगों पर गोली चला दी।

सहरसा, सुपौल व मधेपुरा में तीन भाई चलाते शोरूम
राज कुमार सिंह का पुश्तैनी घर खगड़िया जिले के बौरने गांव है। हालांकि लगभग 40 वर्षों से वे लोग पूरे परिवार सहित स्थानीय आजाद चौक पर घर बना कर रह रहे हैं। बौरने में ही राजकुमार सिंह के घर दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत का ननिहाल है। पुलिस पदाधिकारी भी फिलहाल कारण नहीं बता पाए। हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो राजकुमार सिंह उर्फ बबलू के ऊपर जमीन विवाद में गोली चलाई जा सकती है। राजकुमार सिंह 3 भाई हैं। जिनमें उनसे छोटे चुन्नू सिंह सहरसा में यामाहा कंपनी के शोरूम चलाते हैं। वही सबसे छोटे भाई गुड्डू सिंह सुपौल में यामाहा शोरूम चलाते हैं। गोलीबारी की घटना के पीछे दूसरा कारण लूट के दौरान असफल होने पर गोली चलाने की संभावना पर जांच की जा रही है। पुलिस गोलीबारी के पीछे पुराना विवाद मान कर चल रही है।

मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है : राजकुमार
घटना के कारण पूछने पर न तो राजकुमार सिंह ही कुछ बता पाए और न ही मोटर मैकेनिक के परिजन। राजकुमार सिंह ने बताया न ही उनके यामाहा शोरूम पर कभी कोई झंझट हुआ है। उनकी निजी दुश्मनी भी किसी से नहीं है। मोटर मैकेनिक के परिजन ने बताया कि वे स्वभाव से काफी शांत प्रवृत्ति के हैं। किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में उन लोगों को किसने और क्यों गोली मारी। इसे बताने में दोनों के परिजन सक्षम नहीं हो पाए।

बयान दर्ज किया गया है, जांच चल रही है
यामाहा शोरूम के मालिक के ऊपर गोलीबारी हुई है। दो लोग घायल हैं। बयान दर्ज किया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। गोली मारने की सभी संभावनाओं पर जांच चल रही है।
-संतोष कुमार, सदर डीएसपी

Followers

MGID

Koshi Live News