Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल में अधेड़ की लाश मिलने से मचा कोहराम, विरोध में सड़क जाम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 29, 2021

सुपौल में अधेड़ की लाश मिलने से मचा कोहराम, विरोध में सड़क जाम

कोशी लाइव डेस्क:

भवानीपुर गांव मे पोखर किनारे एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लाश मिलने की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे. तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

सुपौल : बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में आज अहले सुबह सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के ठाढ़ी भवानीपुर गांव मे पोखर किनारे एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लाश मिलने की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे. तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई.


बताया जा रहा है कि मृतक ठाढ़ी भवानीपुर वार्ड नं 8 के निवासी वीरेंद्र यादव थे इनके परिजनों ने हत्या कर शव को पोखर किनारे फेंकने का आरोप लगाया हैं.शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

पिपरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है.सदर डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने घटना स्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली.



इस बीच परिजनों ने घटना के विरोध में ठाढ़ी भवानीपुर के निकट एनएच 106 के कटिन चौक के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिजन हत्यारे के गिरफ्तारी की मांग करते हुए घंटो सड़क जाम रखा, जिससे वीरपुर सहरसा पथ पर आवाजाही ठप्प हो गई.



हालांकि जाम स्थल पर पहुंच पुलिस लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम से लोगों को निजात दिलाई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मौके पर बढ़ते अपराध पर पुलिस कुछ भी कहने से बचते दिखी.

Followers

MGID

Koshi Live News