Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में अपराधी बेखौफ, सुपौल में लूट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 17, 2021

बिहार में अपराधी बेखौफ, सुपौल में लूट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या


सुपौल जिले में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के बगही चौक के पास शनिवार देर रात की है. मृतक की पहचान जोल्हानिया गांव के रहने वाले पिंटू के रूप में की गई. पुलिस जांच में जुट गई है.

सुपौल: बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. लॉ एंड ऑर्डर से बेखौफ अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं इसका जीता जागता प्रमाण दिखा सुपौल जिले में जहां अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के बगही चौक के पास शनिवार देर रात की है. मृतक की पहचान जोल्हानिया गांव के रहने वाले पिंटू के रूप में की गई. पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार देर रात अज्ञात अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान एक युवक को गोली मार दी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.बाइक लूटने में असफल होने पर अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी औरसाथ के दूसरे युवक को बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया.इस दौरान युवक का मोबाइल और रुपए छीन कर अपराधी फरार होने में सफल रहे.


घटना के बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों ने एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान जोल्हानिया गांव के रहने वाले पिंटू की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृत युवक पिंटू अपनी गर्भवती बहन को सुपौल के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराकर घर लौट रहा था. इसी बीच सदर थाना क्षेत्र के बगही के पास घात लगाए 7 अपराधियों ने उसे घेर लिया और बाइक लूटने का प्रयास करने लगे, जिसमें असफल रहने पर पिंटू को गोली मार दी वही उसके साथ ही ललटू को मारकर घायल कर दिया.


लगातार लूट की वारदात से दहशत में लोग


सुपौल में पिछले सप्ताह में लूट की ये तीसरी वारदात है जिसके उद्भेदन में सदर पुलिस पूरी तरीके से विफल है. इससे पूर्व भी परसरमा के पास अपराधियों ने मधुबनी के रहने वाले एक शख्स का पिकअप वैन लूट लिया, वहीं 10 जनवरी की रात एक व्यवसायी के घर डकैती जैसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया.

Followers

MGID

Koshi Live News