Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल:अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर लूट ली पिकअप वैन, विरोध करने पर चालक को पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 13, 2021

सुपौल:अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर लूट ली पिकअप वैन, विरोध करने पर चालक को पीटा


घटना के बाद सदर थाना पुलिस ने करीब एक-डेढ़ घंटे तक विभिन्न मार्गों पर छापेमारी करते रही, लेकिन पिकअप का कुछ पता नहीं चल पाया. थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि चालक द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में मंगलवार को बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने सहरसा-सुपौल मार्ग पर मल्हनी गांव के समीप हथियार के बल पर एक पिकअप सहित चालक का मोबाइल और रुपये लूट लिये. लूट का विरोध किए जाने पर अपराधियों ने चालक के साथ मारपीट की, जिससे वह जख्मी हो गया. इधर, अपराधी लूट के बाद फरार हो गए.

राहगीरों ने जख्मी को पहुंचाया अस्पताल


घटना के बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के बाद चालक ने मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद सदर थाना पुलिस जख्मी चालक को लेकर घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन अपराधियों का कुछ पता नहीं चल सका.


पूर्णिया जा रहे थे पिकअप सवार


मिली जानकारी अनुसार चालक सहित दो अन्य लोग मंगलवार को सुपौल से पिकअप पर सवार होकर पूर्णियां के लिये निकले थे. इसी बीच अपराधियों ने मल्हनी में पिकअप लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना के संबंध से सुपौल निवासी चालक रंजीत सहनी ने बताया कि वे आइसा सुपौल निवासी बबलू सहनी की पिकअप लेकर दरभंगा से पूर्णियां के डगरूआ मखाना फोड़ने वाले मजदूर को लाने के लिये अपने दो अन्य साथी अनंत कुमार और सुनील कुमार के साथ जा रहा था.


इसी क्रम में परसरमा चौक से ओवरटेक करते हुए एक बुलेट पर सवार अपराधियों ने उनका पीछा किया और मल्हनी के समीप हथियार दिखाते हुए रुकने का इशारा किया. चालक द्वारा गाड़ी रोकने के बाद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.


छानबीन में जुटी पुलिस


घटना के बाद सदर थाना पुलिस ने करीब एक-डेढ़ घंटे तक विभिन्न मार्गों पर छापेमारी करते रही, लेकिन पिकअप का कुछ पता नहीं चल पाया. थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि चालक द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

Followers

MGID

Koshi Live News