Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/बिहार:बेहोशी की दवा देकर दो युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर घर के पास छोड़ कर हो गए फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 20, 2021

बड़ी खबर/बिहार:बेहोशी की दवा देकर दो युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर घर के पास छोड़ कर हो गए फरार

कोशी लाइव सुपौल:बेहोशी की दवा देकर दो युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर घर के पास छोड़ कर हो गए फरार


परिजनों ने जब पीड़िता से पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव के ही दो युवकों ने रास्ते से उसे उठा लिया और बेहोशी की दवा देकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से मंगलवार को नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के लोकहा ओपी इलाके की है, जहां नाबालिग को घर जाने के क्रम में रास्ते से उठा कर गांव दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी अनुसार पीड़िता कल देर शाम किसी काम से घर से बाहर निकली थी. काम निपटाने के बाद वो घर लौट रह थी.


पीड़िता को घर के पास छोड़कर फरार हुए अपराधी



इसी दौरान दो युवकों ने उसे रास्ते से अगवा कर लिया और फिर बेहोशी की दवा देकर दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपी आधी रात को उसे उसके घर के पास बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. इधर, शाम से लापता रहने के कारण परेशान परिजनों को जब उसके बेहोशी की अवस्था में घर के पास पड़े होने की जानकारी मिली तो वे आननफानन मौके पर पहुंचे.




पीड़िता ने परिजनों को बताया पूरी बात




उन्होंने पीड़िता को उठाया और घर चले आए. घर आकर जब उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव के ही दो युवकों ने रास्ते से उसे उठा लिया और बेहोशी की गोली देकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जानकारी मिलने के बाद परिजन पीड़िता को लेकर लोकहा ओपी पहुंचे. लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज ना करते हुए उन्हें महिला थाना भेज दिया.




डीएसपी ने कार्रवाई करने का दिया आदेश




इधर, जब परिजन महिला थाना पहुंचे तो महिला थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता को लोकहा ओपी चले जाने को कहा. थक हार कर परिजनों ने डीएसपी इंद्र प्रकाश से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद उन्होंने संज्ञान लेते हुए मामलें में कार्रवाई की और आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

Followers

MGID

Koshi Live News