Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में एक और पकड़ौआ विवाह, बंद कमरे में पकड़े गए प्रेमी युगल तो ग्रामीणों ने जबरन कराई शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 10, 2021

बिहार में एक और पकड़ौआ विवाह, बंद कमरे में पकड़े गए प्रेमी युगल तो ग्रामीणों ने जबरन कराई शादी


नालंदा. बिहार में एक बार फिर से पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है. घटना नालन्दा (Nalanda) जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की है, जहां शनिवार की देर शाम एक कमरे में आपत्तिजन हालत में पकड़े जाने पर स्थानीय मोहल्लेवासियो ने प्रेमी जोड़े (Couple) को जबरन शादी के बंधन में बांध दिया. दोनों को स्थानीय मंदिर में ले जाया गया, जहां मंदिर में प्रेमी को प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरनी पड़ी. इधर, प्रेमी युगल के पकड़े जाने और उसके बाद शादी के दौरान मोहल्लेवासियों की भी उमड़ गई.

बताया जा रहा है कि युवा जोड़ा एक ही थाना इलाके में रहता है और वर्षों से दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था जिसकी भनक दोनों के परिजनों को थी.
शाम में युवक प्रेमिका से मिलने आया. चोरी छिपे युवक, युवती के घर चला गया, जहां दोनों एक ही कमरे में पकड़े गए. इसके बाद परिवार के लोग शोर-शराबा करने लगे, जिसके बाद मोहल्ले वासियों की भीड़ जमा हो गई. सैकड़ों की भीड़, युवा जोड़े को मंदिर ले गई जहां बिना बैंड बाजे और बाराती के चुटकी भर सिंदूर युवती की मांग में डलवाकर शादी रचा दी गई. हालांकि शादी के वाद प्रेमी-प्रेमिका के साथ लेकर अपने घर चला गया.

युवाओं ने पूरी घटना का वीडियो किया वायरल
इधर, मोहल्ले के ही कुछ युवाओं ने हंगामा के बाद शादी का पूरा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया, हालांकि मोहल्ले और आसपास के इलाके में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है.

Followers

MGID

Koshi Live News