Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में दहेज में बाइक नहीं मिली तो पत्नी के सामने पति ने दूसरी महिला की मांग में भर दिया सिंदूर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 3, 2021

बिहार में दहेज में बाइक नहीं मिली तो पत्नी के सामने पति ने दूसरी महिला की मांग में भर दिया सिंदूर




संवाद सूत्र, सराय: बिहार में दहेज को लेकर रोज बड़ी-बड़ी वारदातें सामने आती हैं। एकबार फिर चौंका देने वाली घटना हुई है। वैशाली में दहेज में बाइक नहीं देने पर पत्नी के साथ मारपीट कर पति ने उसी के सामने दूसरी शादी रचा ली। इस मामले की प्राथमिकी महिला ने भागवानपुर थाना में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शादी के बाद बनाने लगे बाइक देने का दबाव

भागवानपुर थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में थाना क्षेत्र के कीरतपुर राजाराम गांव निवासी लक्ष्मण महतो के पुत्र राहुल कुमार की पत्नी जूली देवी ने कहा है कि आठ माह पूर्व उसके पिता ने सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज देकर उसकी शादी की थी।

शादी के बाद कुछ दिन तक ससुराल वाले तो ठीक ठाक से रहे उसके बाद बाइक के लिए उस पर दबाव बनाने लगे। बाइक देने से इनकार करने पर सभी उसके साथ मिलकर मारपीट करने लगे। इसकी सूचना उसने अपने पिता को दी। पीड़िता ने बताया कि जब पिता उसके ससुराल में आकर बाइक देने में लाचारी व्यक्त की तो पति, ससुर, सास एवं देवर ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की करने तथा पति ने धमकी दी कि मैं दूसरी शादी कर लूंगा।

पहली पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीन दूसरी की मांग में भरा सिंदूर

पीड़िता ने बताया कि ससुराल वालों ने उसके पिता को एक कमरें में बंद कर दिया। उसके बाद उसके पति कुछ देर बाद एक लड़की को लेकर घर पर पहुंचे तथा उसके गले से मंगलसूत्र छीन कर दूसरी लड़की के गले में पहनाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। विरोध करने पर गालीगलौज करते हुए कहा कि अब यह मेरी पत्नी हो गई और मैं इसी के साथ रहूंगा। भगवानपुर थाना में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में जूली देवी ने अपने पति राहुल कुमार, ससुर लक्ष्मण महतो, सास रीना देवी एवं देवर रोहित कुमार को आरोपित किया है।

Followers

MGID

Koshi Live News