Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/वारदात:पूर्णिया से आकर सुपौल में करते थे चोरी, महिला समेत तीन गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 14, 2021

सुपौल/वारदात:पूर्णिया से आकर सुपौल में करते थे चोरी, महिला समेत तीन गिरफ्तार


सिमराही बाजार निवासी और भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार के पैतृक घर समेत जिला मुख्यालय में विभिन्न जगहों पर हुई चोरी मामले में पुलिस ने महिला समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कट्‌टा, स्कॉर्पियो, चांदी का पायल, एक टीवी व एक गैस सिलेंडर मिला।

बुधवार को एसपी मनोज कुमार ने सदर थाने में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 2 जनवरी को राघोपुर थाना अंर्तगत सिमराही बाजार में एक घर में कुछ अपराधियों ने चोरी की थी। 4 अन्य घरों में चोरी करने का प्रयास किया गया था। 3 जनवरी को जिला मुख्यालय स्थित जदयू कार्यालय समेत अन्य जगहों पर चोरी की गई थी। घटना के बाद वीरपुर एसडीपीओ रामानंद कौशल के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू की गई। प्रारंभिक अनुसंधान में दोनों जगहों पर हुई घटना में एक ही गिरोह के अपराधी के शामिल होने की बात सामने आई।

इसके बाद टीम ने लगातार छापेमारी कर पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के खुश्कीबाग निवासी मो. सोहेल को कट्टे के साथ सिमराही से गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर घटना में संलिप्त पूर्णिया के खुश्कीबाग से स्थानीय निवासी बलराम चौहान व आरती देवी को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने जिले में हुई विभिन्न चोरियों में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। अपराधी मो. सौहेल पर पूर्णिया सदर थाने में 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं। बलराम चौहान पर पूर्णिया सदर थाने में 364 ए का मामला दर्ज है। एसपी ने बताया कि अपराधियों से पूछताछ व अनुसंधान में यह बात सामने आई कि यह एक अंतरजिला आपराधिक गिरोह है। इसमें अररिया, पूर्णिया, सुपौल, मधेपुरा, भागलपुर, कटिहार व किशनगंज के अपराधी शामिल हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News