Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में शराबबंदी के बीच खगड़िया में ट्रक पर लदे ढाई सौ कार्टन शराब बरामद, दो गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, January 31, 2021

बिहार में शराबबंदी के बीच खगड़िया में ट्रक पर लदे ढाई सौ कार्टन शराब बरामद, दो गिरफ्तार


बिहार में शराबबंदी को मुंह चिढ़ाते शराब तस्कर की करतूत एक बार फिर उजागर हुई है। दरअसल महेशखूंट थाना क्षेत्र के रोहरी बाजार स्थित एनएच 31 पर शनिवार की देर रात तस्करी के लिए ले जा रहे 250 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने जब्त कर लिया। वही ट्रक जब्त कर चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रोहरी चौक के पास ट्रक की तलाशी ली गई।

 तलाशी में ट्रक में रखे 250 कार्टन विदेशी शराब लदा ट्रक जब्त कर उसके चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार ट्रक चालक पंजाब के लुधियाना जिले के खन्ना थाना अंतर्गत लबरा गांव निवासी अक्षर सिंह का पुत्र अमरजीत सिंह व खलासी धर्म सिंह का पुत्र रघुवीर सिंह बताया जा रहा है। जब्त विदेशी शराब 375 एमएल का 184 कार्टन व 375 एमएल का 66 कार्टन में रखे कुल 2250 लीटर है। गिरफ्तार ट्रक चालक अमरजीत सिंह ने बताया शराब दालकोला बंगाल से लेकर वह खगड़िया जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुख्य शराब तस्कर तक पहुंचने के लिए गिरफ्तार ट्रक चालक व खलासी से पूछताछ की जा रही है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News