Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: शराब तस्करों ने शख्स के घर पर की रोड़ेबाजी और फायरिंग, जानें- क्या है पूरा मामला? - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 14, 2021

बिहार: शराब तस्करों ने शख्स के घर पर की रोड़ेबाजी और फायरिंग, जानें- क्या है पूरा मामला?


अपराधियों ने पहले अनिल सिंह के घर पर गोलीबारी और पथराव किया. फिर घर में घुसकर आग लगा दी. इस घटना में अनिल सिंह की मां के हाथों में गोली लगी है.

दरभंगा: बिहार में दरभंगा जिले में बुधवार की देर रात शराब तस्करों ने एक शख्स के घर पर हमला बोल दिया. शराब तस्करों ने शख्स के घर पर जमकर रोड़ेबाजी और फायरिंग की और फिर मौके से फरार हो गए. शख्स की गलती बस इतनी थी कि उसने शराब तस्करों के खिलाफ आवाज उठाई थी और उनकी सूचना पुलिस को दी थी. घटना जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ओझोल गांव की है.


शराब तस्कर ने समर्थकों के साथ मिलकर किया हमला


मिली जानकारी अनुसार बीती रात उक्त गांव निवासी अनिल सिंह के घर के सामने शराब की एक खेप पहुंची, जिसकी सूचना अनिल सिंह ने पुलिस को दे दी.

इसकी भनक शराब तस्कर कन्हैया पासवान लग गई. इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और शराब माफिया ने अपने समर्थकों के साथ अनिल सिंह के घर पर धावा बोल दिया.


घर में घुसकर लगाई आग


अपराधियों ने अनिल सिंह के घर पर गोलीबारी और पथराव किया. फिर घर में घुसकर आग लगा दी. इस घटना में अनिल सिंह की मां के हाथों में गोली लगी है. इधर, घंटों पथराव और गोलीबारी की वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वाहनों में बैठे लोग दहसत से इधर-उधर भाग निकले.


लाखों की संपत्ति जलकर खाक


घटना के संबंध में अनिल सिंह की मां मिथलेश देवी ने कहा कि मेरे बेटे द्वारा शराब की सूचना पुलिस को देने के बाद कन्हैया पासवान और लालू पासवान ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर हमारे घर पर धावा बोल दिया. आक्रोशित भीड़ को देखकर घर के सभी पुरुष घर के पीछे के रास्ते से निकल गए. ऐसे में आक्रोशित भीड़ ने घर पर पथराव करते हुए, घर के अंदर घुस कर आग लगा दी, जिसमें लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई है. इसी दौरान जब वह गेट बंद करने गई तो उनके बाएं हाथ में गोली लग गई.


सिटी एसपी ने कही ये बात


इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. घटना के संबंध में सिटी एसपी अशोक प्रसाद ने कहा कि अनिल सिंह और मनोज ठाकुर के बीच पूर्व से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. इसी लड़ाई में घटना की आशंका है. उन्होंने फायरिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षो द्वारा जमकर रोड़ेबाजी की गई है. अनिल सिंह की गाड़ी, दुकान और उसके बैठने वाले कमरे को जला दिया गया है. इस मामले में दोनों पक्षों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Followers

MGID

Koshi Live News