Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:DM के घर के बाद अब JDU कार्यालय समेत छह जगहों पर चोरों ने की चोरी, लाखों का सामान लेकर हुए फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 5, 2021

BIHAR:DM के घर के बाद अब JDU कार्यालय समेत छह जगहों पर चोरों ने की चोरी, लाखों का सामान लेकर हुए फरार




सुपौल पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिमराही बाजार में चोरी की घटना के बाद लापरवाही बरतने वाले एक एएसआई को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.

सुपौल: बिहार के अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. बेखौफ अपराधी आएदिन हत्या, लूट, चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है, जहां अपराधियों ने बीती रात जेडीयू कार्यालय समेत छह अलग-अलग जगहों पर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.


चार लाख रुपये की जेवरात ले भागे चोर


मिली जानकारी अनुसार जिले के सदर थाना इलाके के विद्यापुरी मोहल्ला निवासी नविन चौधरी के बंद आवास से अज्ञात चोर साढ़े 4 लाख रुपये का जेवरात और 2 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए.





वहीं, बलवा पुनर्वास के वार्ड नंबर-15 में राजकुमार यादव के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 60 हजार रुपये का सामान चुरा लिया.


तीसरी घटना सुपौल के पिपरा की है, जहां चोरों ने मुख्य मार्ग स्थित तीन दुकानों में चोरी की, जिसमें एक टैक्टर एजेंसी सहित सरिया गोदाम और बालू गिट्टी दुकानों से करीब डेढ़ लाख रुपये के सामानों की चोरी की गई है.


जेडीयू कार्यालय में की सेंधमारी


चोरों ने सत्ताधारी दल जेडीयू के कार्यालय को भी नहीं छोड़ा और बंद कार्यलय का 6 ताला काट कर सेंधमारी की. मगर टेबल-कुर्सी के अलावा बैनर पोस्टर चोरों को रास नहीं आया और वे बिना कुछ लिए ही चले गए.


इस संबंध में सुपौल पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिमराही बाजार में चोरी की घटना के बाद लापरवाही बरतने वाले एक एएसआई को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. जल्द ही चोरी में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले DM की घर में चोरी हुई थीं।

सुपौल। थाना क्षेत्र से कुछ ही दूरी पर चार अलग-अलग जगहों पर चोरों ने शुक्रवार की रात भागलपुर के DM सुव्रत सेन के पैतृक आवास सहित दो दुकान एवं एक अन्य घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी कर ली।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक कीजिए लिंक पर

Followers

MGID

Koshi Live News