Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:CM नीतीश के बाद अब डिप्टी CM ने DGP एसके सिंघल को किया कॉल, कही ये बात - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 19, 2021

BIHAR:CM नीतीश के बाद अब डिप्टी CM ने DGP एसके सिंघल को किया कॉल, कही ये बात


डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने डीजीपी एसके सिंघल को कॉल लगाया और कहा कि राज्य के सभी एसपी को निर्देशित करें कि वे रात की गश्ती पर निकलें. साथ ही वे सप्ताह में दो दिन आम जनता से मुलाकात करें और उनकी शिकायत सुनें.

पटना: बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच बीते दिनों सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने प्रदेश के डीजीपी एसके सिंघल को सार्वजनिक तौर पर फोन लगाकर फटकार लगाई थी. अब सीएम नीतीश के बाद सूबे के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी डीजीपी को फोन लगाकर सूबे की कानून को लेकर बातचीत की है और कुछ जरूरी दिशानिर्देश भी दिए हैं.

तारकिशोर प्रसाद ने कही ये बात


दरअसल, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मंगलवार को जनता दरबार में जनता की फरियाद सुन रहे थे. इसी दौरान कानून व्यवस्था को लेकर मिली शिकायत के बाद उन्होंने डीजीपी एसके सिंघल को कॉल लगाया और कहा कि राज्य के सभी एसपी को निर्देशित करें कि वे रात की गश्ती पर निकलें. साथ ही वे सप्ताह में दो दिन आम जनता से मुलाकात करें और उनकी शिकायत सुनें. उपमुख्यमंत्री का मानना है कि पुलिस की रात गश्ती से अपराधियों का हौसला पस्त हो जाता है और इसका लाभ भी मिलता है. यही बात उन्होंने डीजीपी को भी फोन कर समझाया है.


डीजीपी ने दी सफाई


इधर, उपमुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान बिहार डीजीपी एसके सिंघल ने सफाई देते हुए कहा मैं खुद रात्रि गश्ती के लिए बाहर निकलता हूं. सूबे में पुलिसिंग बेहतर तरीके से चल रही है. इसपर उपमुख्यमंत्री ने डीजीपी से कहा अपराध कम करने के लिए पुलिस को और बेहतर तरीके से काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि विधायक रहते हुए उन्होंने खुद महसूस किया है कि अगर जिले का एसपी रात्रि गश्ती पर निकले तो अपराधियों के बीच डर होता है.


सीएम नीतीश ने क्यों लगाई थी फटकार?


गौरतलब है कि हाल ही सीएम नीतीश ने डीजीपी एसके सिंघल को कॉल कर डांट लगाई थी. दरअसल, अटल पथ के उद्घाटन के दौरान सीएम नीतीश से कुछ पत्रकारों ने डीजीपी के फ़ोन नहीं उठाने की शिकायत सीएम नीतीश से की थी. इसके बाद उन्होंने सबके सामने ही कॉल लगाकर डीजीपी की क्लास ली थी. वहीं, फ़ोन उठाने और फ़ोन नहीं उठा पाने की स्थिति में एक आदमी को रखने की नसीहत दी थी.

Followers

MGID

Koshi Live News