Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/ सड़क हादसों में छात्रा समेत तीन की मौत, फूटा लोगों का गुस्‍सा, सड़क जाम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

BIHAR/ सड़क हादसों में छात्रा समेत तीन की मौत, फूटा लोगों का गुस्‍सा, सड़क जाम


कटिहार । जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटी सड़क दुर्घटनाओं में एक छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इन घटनाओं से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। इस कारण कटिहार-गेड़ाबाड़ी पथ जहां पांच घंटे तक जाम रहा, वहीं मनिहारी-कटिहार पथ पर तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

ट्रक के चपेट में आने से साइकिल सवार की गई जान

पहली घटना कटिहार-गेड़ाबाड़ी पथ पर कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलासी के समीप घटी। इसमें तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार सह कोढ़ा थाना क्षेत्र के उत्तरी सिमरिया गांव निवासी मु. खबीर की मौके पर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जला लगभग पांच घंटे तक आवागमन बाधित रखा।

ट्रैक्‍टर के ठोकर से स्‍कूटी सवार की मौत

दूसरी घटना मनिहारी-कटिहार पथ पर मनिहारी थाना क्षेत्र के हसवड़ मोड़ के समीप घटी। यहां ट्रैक्टर की ठोकर स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर सवार एक अन्य बुरी तरह जख्मी हो गए। मृतक की पहचान नबाबगंज निवासी उत्तम कुमार साह के रुप में हुई। जख्मी खुशीलाल भी इसी गांव का रहने वाला है। घटना से आक्रोशित लोगों ने यहां तीन घंटे तक आवागमन बाधित रखा।

ट्रक के धक्‍के से बाइक के पीछे बैठी छात्रा की मौके पर हुई मृत्‍यु

तीसरी घटना शहर के केबी झा रोड में कूट फैक्ट्री के पास घटी। यहां ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक जख्मी हो गई, जबकि उसके साथ मौजूद छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी चपेट में आने से एक रिक्सा चालक भी जख्मी हो गया। मृतक छात्रा की पहचान अंशु कुमारी के रुप में हुई है। वह हसनगंज थाना क्षेत्र के महनौर गांव की रहने वाली थी। स्वजनों के अनुसार वह परीक्षा देने कटिहार आई थी और लौटने के दौरान यह घटना घटी।

Followers

MGID

Koshi Live News