Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:पकड़े अपराधी भी भाग जाते हैं यहां:हाथ झटक पानी टंकी पर उछला और खगड़िया पुलिस के सामने हो गया गुम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 18, 2021

BIHAR:पकड़े अपराधी भी भाग जाते हैं यहां:हाथ झटक पानी टंकी पर उछला और खगड़िया पुलिस के सामने हो गया गुम


पुलिस की पकड़ इतनी ढीली पड़ गई है कि पकड़े अपराधी भी भाग जाते हैं। हाथ झटक कर अपराधी फरार हो गया और पुलिस देखती रह गई। घटना खगड़िया के चौथम थाने की है। यहां हाजत में बंद पतला गांव निवासी निषाद कुमार को पुलिस शौच कराने ले जा रही थी, इसी बीच वह चकमा देकर रफू चक्कर हो गया। चौथम थानेदार नीलेश कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम को करुआमोड़ चौक के पास से लैपटॉप चोरी के आरोप में निषाद को पकड़ कर लाया गया था। रविवार की सुबह 10 बजे उसे शौच कराने के लिए ले जाया जा रहा था। तभी अचानक उसने झटका मारा। उसके झटका मारते ही पुलिस की गिरफ्त कमजोर हो गई और वह पानी टंकी के ऊपर चढ़ कर भाग गया। पुलिस ने काफी कोशिश की, लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आ सका।

कई बार जेल जा चुका है निषाद
थानेदार ने बताया कि पूर्व में भी महेशखूंट थाना पुलिस ने उसे कई आरोपों में पकड़ कर जेल भेजा था। पुलिस ने आसपास के सभी गांवों को पूरी तरह से सील कर दिया है। बदमाश के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। कुछ लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

सुपौल में थाना की हाजत से भागा किशोर

पुलिस की ढीली पड़ती गिरफ्त का यह नया मामला नहीं है। शुक्रवार सुबह सुपौल के वीरपुर थाना की हाजत से एक किशोर रोशनदान से कूदकर ही फरार हो गया। मवेशी तस्करी के आरोप में SSB द्वारा नेपाल के कोसी गांव पालिका कुमयाही निवासी तीन लड़कों को पकड़ने के बाद वीरपुर थाने की पुलिस को सौंपा गया था। पकड़े गए सभी अभियुक्त नाबालिग थे, जिन्हें वीरपुर न्यायालय में हाजिर कराना था।​​​​​ थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार की सुबह थाना के एक चौकीदार ने बताया कि जिस कमरे में लड़कों को रखा गया था, उनमें से एक लड़का गायब है। CCTV फुटेज जांच में पता चला कि हाजत से सटे उस कमरे में बनाए गए एक छोटे से रोशनदान होकर 15 वर्षीय एक किशोर कूदकर फरार हो गया था।

किशनगंज में पुलिस कस्टडी से भागा चोर

किशनगंज के गंधर्वडांगा थाना की हाजत से शुक्रवार रात करीब एक बजे 1 चोर फरार हो गया। आधा दर्जन से अधिक घरों में चोरी करने वाले साबिर आलम को हाजत में बंद कर दिया गया था। थानाध्यक्ष ने चौकीदार को सुरक्षित कस्टडी में रखकर निगरानी रखने का निर्देश भी दिया। लेकिन निगरानी कर रहे पुलिसकर्मियों की आंख लग गई और चंद घंटों में बदमाश थाने के नए भवन में बनाए गए हाजत वेंटिलेशन से फरार हो गया था।

Followers

MGID

Koshi Live News