Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:फेसबुक पर हुआ प्यार, दारोगा बनने पर प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, जबरदस्ती करने पर प्रेमी को पहुंचाया हवालात... - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 13, 2021

BIHAR:फेसबुक पर हुआ प्यार, दारोगा बनने पर प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, जबरदस्ती करने पर प्रेमी को पहुंचाया हवालात...

कोशी लाइव/कटिहार:

फेसबुक पर हुआ प्यार, दारोगा बनने पर प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, जबरदस्ती करने पर प्रेमी को पहुंचाया हवालात...

एसआई के पद पर चयनित कटिहार जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की एक लड़की पर एसिड फेंकने, जान मारने व सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने के आरोप में सिकंदरा पुलिस ने एक युवक को कटिहार से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि गिरफ्तारी के बाद मामला प्रेम प्रसंग के रूप में सामने आया.

4 साल पूर्व सिकंदरा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की एक लड़की को फेसबुक के माध्यम से कटिहार के एक लड़के से संपर्क हुआ. जान पहचान प्रगाढ़ होने के बाद दोनों के बीच प्यार के बीज अंकुरित होने शुरू हो गए. इसी बीच एक प्रतियोगिता परीक्षा के दौरान मुलाकात होने के बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. बात शादी तक आ पहुंची और प्यार में पड़े दोनों प्रेमी-प्रेमिका साथ जीने मरने की कसमें भी खाने लगे. लेकिन इसी बीच दोनों के प्यार में एक नया ट्विस्ट आया.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही प्रेमिका का चयन 2018 में दारोगा के पद पर हो गया. और फिर दोनों के प्यार सफलता और असफलता की दीवार खड़ी हो गयी. एसआई के पद पर चयनित होने के बाद लड़के ने अपनी प्रेमिका पर शादी का दवाब बनाना शुरू कर दिया. वहीं लड़की ने अपने प्रेमी से धीरे-धीरे कन्नी काटना शुरू कर दिया.

जिसके बाद प्यार में अंधा हो चुके युवक ने अपनी दरोगा प्रेमिका को चेहरे पर एसिड फेंक देने व पुरानी तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देना शुरू कर दिया. जिसको लेकर बीते 21 नवंबर को दरोगा पद पर चयनित लड़की ने सिकंदरा थाना में कटिहार जिला अंतर्गत कोढ़ा थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव निवासी जगदीश महतो के पुत्र अंजेश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवायी. जिसके बाद सोमवार की रात्रि सिकंदरा थाना के अवर निरीक्षक अफजालुल हक ने कटिहार पुलिस की मदद से एसआई लड़की के साथ मोबाइल लोकेशन के माध्यम से कटिहार स्थित महाराजगंज मुहल्ला के एक लॉज से प्रेमी अंजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के उपरांत मंगलवार को आरोपित युवक को सिकंदरा लाया गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष सदाशिव कुमार साहा ने बताया कि एसआई के पद चयनित बहादुरपुर गांव की लड़की ने कटिहार के एक युवक पर जान से मारने की धमकी देने, चेहरे पर एसिड फेंकने व सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने का आरोप लगाया था.

लड़की के द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित युवक को कटिहार से गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने मामले को प्रेम प्रसंग जुड़ा बताते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News