Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:मकर संक्रांति पर घुड़सवारी करते दिखे तेज प्रताप, लालू यादव के अंदाज में गरीबों को खिलाया दही-चूड़ा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 14, 2021

BIHAR:मकर संक्रांति पर घुड़सवारी करते दिखे तेज प्रताप, लालू यादव के अंदाज में गरीबों को खिलाया दही-चूड़ा


मकर संक्रांति के अवसर पर तेज प्रताप ने पिता लालू यादव के निर्देश पर अपने आवास पर गरीब-गुरबों को दही-चूड़ा खिलाया. वहीं, भोज के बाद वे घुड़सवारी करते दिखे.

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव का मकर सक्रांति के दिन अलग अंदाज दिखा. पिता लालू यादव की ही तरह अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाने वाले तेज प्रताप गुरुवार को घुड़सवारी करते दिखे. इससे पहले उन्होंने अपने आवास पर पिता लालू यादव के निर्देश पर गरीबों को दही-चूड़ा का भोजन कराया.


डबल इंजन की सरकार में है दरार


इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव के दावे पर पलटवार किया और कहा कि पहले बीजेपी-जेडीयू वाले खुद तो संभल जाएं.

डबल इंजन की सरकार में दरार पैदा हो गयी है. इन लोगों की आपस में पट नहीं रही, रोज लड़ाई कर रहे हैं. पार्टी एमएलए पार्टी पर ही आरोप लगाने का काम कर रहे हैं.


खाली बैठक करने से कुछ नहीं होगा


जेडीयू नेता ललन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि आरजेडी का विलय होना असंभव है. उनके कहने से कुछ नहीं होता है. बिहार की कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर फेल है, नीतीश कुमार फेल हैं. खाली बैठक करने से नहीं होगा. आज कोई खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा और नेता हाथ पर हाथ धर के बैठे हुए हैं. प्रशासनिक व्यवस्था चौपट हो गयी है.


लालू यादव ने दिया था निर्देश


गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि वो मकर संक्रांति पर गरीब-गुरबों को दही-चूड़ा का भोजन खिलाएं. पार्टी सुप्रीमो के निर्देश के आलोक में आज राज्य भर में आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गरीब गुरबों को दही-चूड़ा खिलाया है.


Followers

MGID

Koshi Live News