Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:हो चुकी हैं भविष्यवाणी! नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक दिन बनेंगे देश के प्रधानमंत्री,जानिए किसने की ये भविष्यवाणी! - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 4, 2021

BIHAR:हो चुकी हैं भविष्यवाणी! नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक दिन बनेंगे देश के प्रधानमंत्री,जानिए किसने की ये भविष्यवाणी!



राबड़ी देवी से मिलने के बाद स्वामी श्रद्धानंद महाराज ने भविष्यवाणी की है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि भले ही अभी कुछ विघ्न-बाधा आई हो लेकिन कुछ समय के बाद सारा संकट दूर होगा और आपका बेटा देश का नेतृत्व करेगा.

पटना: "...नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. अभी भले ही कुछ विघ्न-बाधा आई है, लेकिन कुछ समय बाद सारा संकट दूर होगा और वो देश का नेतृत्व करेंगे." यह बातें रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे स्वामी श्रद्धानंद महाराज ने कही है.

बता दें कि हर रोज कोई न कोई पूर्व सीएम राबड़ी देवी से मिलने पहुंचता है. 1 जनवरी को उनके जन्मदिन के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इसी क्रम में रविवार को स्वामी श्री श्रद्धानंद महाराज राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे.







राबड़ी देवी से मिलने के बाद स्वामी श्रद्धानंद महाराज ने कहा कि आपका बेटा तेजस्वी एक दिन देश का प्रधानमंत्री बनेगा. भले ही अभी कुछ विघ्न-बाधा आई हो लेकिन कुछ समय के बाद सारा संकट दूर होगा और आपका बेटा देश का नेतृत्व करेगा. उन्होंने कहा कि काफी समय पहले हमारे गुरू महाराज ने अखिलेश यादव के बारे में कहा था कि वो एक दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे. ऐसा ही हुआ और अखिलेश आगे चलकर यूपी का सीएम बने.

बताया जाता है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इस बाबा से मिलने हमेशा उनके आश्रम जाते थे. इस बाबा का आश्रम यूपी के वाराणसी के पास है. वहीं, बिहार के बख्तियारपुर में भी बाबा ने अपना आश्रम बनाया है. राबड़ी देवी से मिलने के बाद बाबा ने उनको गीता और प्रसाद दिया और लालू यादव के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना भी की है.

Followers

MGID

Koshi Live News