Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/प्रेम विवाह : पहले सूई चुभा कर दी यातना, फिर गोली मारकर ससुराल वाले ने कर दी हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

BIHAR/प्रेम विवाह : पहले सूई चुभा कर दी यातना, फिर गोली मारकर ससुराल वाले ने कर दी हत्या

कोशी लाइव/बिहार:

भागलपुर। कजरैली इलाके के चांयटोला कुमरथ स्थित ससुराल में रजौन निवासी अशोक यादव के पुत्र मिथुन यादव उर्फ सुमन यादव को पहले सूई चुभा कर यातना देने और फिर गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है। घटना बुधवार की देर रात की बताई जाती है। सूचना पाकर एएसपी पूरण झा कजरैली पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजा और मामले की पड़ताल मे जुटी। मृतक के स्वजन सूचना पाकर कजरैली थाना पहुंचे और बहु सहित ससुराल के अन्य सदस्य पर मृतक की मां रूबि देवी सूई चुभा कर यातना देने और गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

एफएसलएल टीम को घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर मिले खून के निशान

गुरूवार की सुबह घटनास्थल पर एफएसएल टीम पहुंची ,टीम को घटनास्थल से पांच सौ मीटर दूरी पर बांस के पत्ते मे खून के निशान मिले है। जबकि मृतिका की पत्नी परि ने पुलिसिया पूछताछ मे बताया कि मिथुन मेरे साथ सोया था और बाहर से आकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस महिला के बयान पर विश्वास नही कर रही है। क्योंकि जिस झोपड़ीनुमा घर मे मिथुन की हत्या हुई है,वहां पर एफएसएल टीम को खून के कोई निशान नही मिले हैं। पत्नी गर्भवती है ,वह सिर्फ इतना कह रही है कि छोटुवा ने पति को मार डाला।






मृतका की मां ने बहु सहित पांच लोगो पर लगाया हत्या करने का आरोप

मृतका की मां रूबि देबी ने अपने बयान मे पुलिस को बताया कि मेरे बेटे मिथुन ने लगभग चार वर्ष पूर्व कजरैली थाना क्षेत्र के चांयटोला निवासी चिंतामन मंडल के बेटी परी देवी से प्रेम विवाह किया था। बुधवार की देर रात लगभग दो बजे सूचना मिली की मेरा बेटा मिथुन की सीने मे गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमलोग आनन फानन मे यहां पहुंचे तो देखे कि बेटे की सीने मे गोली मारी गई और वह मृत अवस्था मे पड़ा हुआ है। उसके सीने मे सूई चुभाने के भी निशान है। रूबि ने बेटे का हत्या का आरोप बहु परी देवी उसके पिता चिंतामन मंडल,छोटू यादव,पन्नू मंडल, राकेश मंडल और साजन मंडल पर लगाया है। पुलिस ने मृतक के ससुर हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं मृतक के ननिहाल वाले का आरोप है बहु परी और छोटू यादव के बीच नाजयाज संबंध थे। इसी दोनों ने मिलकर मिथुन की हत्या की है। इस संबंध में कजरैली थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया शव को पोस्मार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। मामले की सघन जांच की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News