Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:कांग्रेस की मीटिंग में प्रभारी के सामने ही खूब चलीं कुर्सियां, मारपीट तक पहुंची नौबत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 12, 2021

BIHAR:कांग्रेस की मीटिंग में प्रभारी के सामने ही खूब चलीं कुर्सियां, मारपीट तक पहुंची नौबत


पटना, राज्य ब्यूरो । अपने दुर्दिन से जूझ रही कांग्रेस में अंतर्कलह और विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। बिहार के नवनियुक्त प्रभारी भक्त चरण दास की मौजूदगी में मंगलवार (12 जनवरी) को एक बार फिर मारपीट की नौबत आ गयी। पार्टी के बागी नेताओं में शामिल राजकुमार राजन को बोलने से रोकने पर पार्टी के नेताओं ने जमकर बवाल काटा। एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी । पार्टी के दो गुट के नेता आमने-सामने आ गए और धक्‍का-मुक्‍की भी खूब हुई ।

टिकटों की खरीद-बिक्री का गंभीर आरोप लगाया

पार्टी नेताओं की आज पहले दौर की बैठक शुरू होते ही किसान नेता राजकुमार राजन ने पार्टी के प्रदेश नेतृत्व पर मनमानी करने और विधानसभा चुनावों में टिकटों की खरीद बिक्री करने को लेकर आरोप लगाने शुरू कर दिए। उन्होंने अभी बोलना शुरू ही किया था कि प्रदेश नेतृत्व के कई नेताओं ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया प्रभारी भक्त चरण दास यह सारा माजरा चुपचाप देख रहे थे। राजकुमार राजन को लोग रोकने की बहुत कोशिश कर रहे थे पर वे लगातार बोलते जा रहे थे। जिसके बाद पार्टी के कुछ नेता उन्हें ललकारते हुए उनकी ओर बढ़े। जिसके बाद बागी खेमे के नेता भी सामने आ गए और पार्टी के दोनों गुटों के बीच खींचतान और धक्कामुक्की शुरू ही गयी। नेताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां भी चलाई।

वरिष्‍ठों ने मशक्‍कत कर बागियों को शांत कराया

00:00/02:17

इस बीच मंच पर मौजूद भक्त चरण दास, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, अजीत शर्मा जैसे नेता लगातार नेताओं को शांत कराने की कोशिश करते नजर आए। मगर नेता शांत होने का नाम नहीं ले रहे थे। बीच-बचाव में कई और नेता कूदे तब जाकर बागी शांत हुए । इसके बाद बैठक की कार्यवाही आगे बढ़ सकी।

यह पहला मौका नहीं जब कांग्रेस के दो गुट आपस मे भिड़े है। एक दिन पहले भी सोमवार को बागी खेमे ने प्रभारी की मौजूदगी में हंगामा किया था।

Followers

MGID

Koshi Live News