Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:भैंस चोरी के आरोपियों की ग्रामीणों ने की पिटाई, एक की मौत, एक की आंख फूटी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

BIHAR:भैंस चोरी के आरोपियों की ग्रामीणों ने की पिटाई, एक की मौत, एक की आंख फूटी



भैंस चोरी के आरोपियों को ग्रामीणों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया. अस्पताल पहुंचने पर एक की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे की आंख फुट गई वहीं तीसरे को सर पर चोट आई है उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है.

पुर्णिया: जिले में भैंस चोरी के आरोपियों को ग्रामीणों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया. अस्पताल पहुंचने पर एक की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे की आंख फुट गई वहीं तीसरे को सर पर चोट आई है. हालात नाजुक बताई जा रही है.


घटना श्रीनगर ओपी थाना क्षेत्र के पतगामा की है, जहां मवेशी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने 3 लोगों की जमकर पिटाई कर दी.

घटना के संबंध में घायल मनोज के भाई सुधीर यादव ने बताया कि ये तीनों झांगर टोली में दारू पीने गए थे. वापस लौटने के क्रम में ग्रामीणों ने जमकर इनकी पिटाई की, जिसमें एक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल है, इनमे से एक व्यक्ति की दोनों आंखे फुट चुकी है.



मवेशी चोरी का लगा आरोप




मॉब लिंचिंग के शिकार हुए इन पीड़ितों को अस्पताल लेकर आए पुलिस कर्मी दिलीप यादव ने बताया कि मामला मवेशी चोरी का है. ये तीनों भैंस चोरी कर रहे थे , जिसके चलते झांगर टोली के ग्रामीणों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी.हादसे में शिकार हुए तीनो व्यक्ति में अब तक सिर्फ एक ही व्यक्ति की पहचान हुई है, जबकि अन्य दो अभी तक अज्ञात हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News