Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर लौटे जीतन राम मांझी, पत्नी ने आरती कर उतारी बुरी नजर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 2, 2021

BIHAR:कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर लौटे जीतन राम मांझी, पत्नी ने आरती कर उतारी बुरी नजर


पटना. पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) नए साल में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से जंग जीत कर अपने घर पहुंचे. शनिवार को पटना (Patna) में उनके आवास पर उनके परिवारवालों और पार्टी के कई नेता उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जीतन राम मांझी के घर लौटने के बाद उनकी पत्नी ने उनकी बुरी नजर उतारी. स्वस्थ होकर अपने परिवार के बीच दोबारा पहुंचने पर जीतन राम मांझी काफी भावुक नजर आए. उन्होंने पटना के एम्स प्रशासन (Patna AIIMS Administration) को धन्यवाद देते हुए कहा कि अस्पताल में उनका काफी ख्याल रखा गया.

उन्होंने कहा कि मेरे मन मे ठीक होने की दृढ़ इच्छा थी।
मैंने परिवार को पहले ही कह दिया था, यह शरीर नश्वर है, आज नहीं तो कल जाना है, मेरी चिंता नहीं करना. हालांकि अस्पताल से ठीक हो कर घर लौटे मांझी काफी कमजोर दिखाई पड़ रहे थे. उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है. जीतन राम मांझी के घर लौट आने से परिवार के लोगों और पार्टी के सदस्यों में खुशी का माहौल है.

पटना एम्स में 13 दिन इलाज करवाने के बाद घर वापस लौटे मांझी

हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव हुए थे, जिसके बाद 20 दिसंबर को उन्हें पटना के एम्स में भर्ती करवाया गया था. संक्रमण के दौरान कई बार जीतन राम मांझी के स्वास्थ्य में गिरावट भी देखी गई, लेकिन आखिरकार कोविड-19 को हराकर शनिवार को अपने घर लौटे. बीमारी के दौरान मांझी ट्विटर के जरिए लोगों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते रहे, साथ ही उनकी राज्य के सियासत पर भी नजर थी. वो इस दौरान राजनीतिक मसलों पर अपना बयान जारी करते रहे.हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में छह जेडीयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के मुद्दे पर जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर बीजेपी को चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि ऐसी गलती दोबारा ना हो पाए इसका ख्याल रखें. नीतीश कुमार को कमजोर समझने वालों को शायद नहीं पता कि हम नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़े हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News