Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:लाइसेंसी हथियार से फायरिंग मामले में जदयू नेता व पूर्व विधायक ने किया सरेंडर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

BIHAR:लाइसेंसी हथियार से फायरिंग मामले में जदयू नेता व पूर्व विधायक ने किया सरेंडर


आरा। लाइसेंसी हथियार को गांव के एक युवक को देकर भीड़भाड़ वाले इलाके में फायरिंग कराने को लेकर चर्चा में आए संदेश के पूर्व विधायक और जदयू नेता विजेंद्र यादव ने शुक्रवार को कोर्ट में आत्‍मसमर्पण कर दिया। इस मामले में विधायक पर शस्‍त्र लाइसेंस की शर्तों का उल्‍लंघन किए जाने का मामला गड़हनी थाने में दर्ज किया गया था। इस मामले में एक वीडियो वायरल होने के बाद भोजपुर पुलिस ने सख्‍त कदम उठाए और विधायक की बंदूक को भी जब्‍त कर लिया था। शुक्रवार को कोर्ट में समर्पण करने के साथ ही विधायक को जमानत भी मिल गई।

जमानत मिलने के बाद राहत महसूस कर रहे पूर्व विधायक

आरोपित पूर्व विधायक शुक्रवार को आरा सिव‍िल कोर्ट में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी वन के कोर्ट में उपस्थित हुए। इसके बाद अधिवक्ता के माध्यम से जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपित पूर्व विधायक को जमानत प्रदान कर दी। जमानत मिलने के बाद आरोपी पूर्व विधायक राहत महसूस कर रहे हैं। गौरतलब हो कि दो रोज पहले लाइसेंसी शस्त्रों के उल्लंघन को लेकर जदयू नेता व पूर्व विधायक विजेंद्र यादव के विरुद्ध गड़हनी थाना में केस हुआ था। घनी आबादी वाले एरिया में फायरिंग का आरोप था। पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को पहले ही जब्त कर लिया है।

Followers

MGID

Koshi Live News