Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:अकेले घर में प्रेमी को बुला कर प्रेमिका ने खुद मौत को दिया न्योता, शख्स ने गला रेतकर कर दी हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 23, 2021

BIHAR:अकेले घर में प्रेमी को बुला कर प्रेमिका ने खुद मौत को दिया न्योता, शख्स ने गला रेतकर कर दी हत्या


पटना के पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि नानी घर में रहते हुए दोनों के बीच संबंध की शुरुआत हुई थी. लेकिन अलग जाति का होने की वजह से परिजनों ने उन्हें अलग कर दिया था. हालांकि, दोनों के बीच बातचीत थी.

पटना: बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में गुरुवार को हुई हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को बिहारशरीफ से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी ने यह बात कबूल की है कि मृतिका और उसके बीच पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग था. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे.

लेकिन परिजन तैयार नहीं थे और मृतिका परिजनों के खिलाफ नहीं जाना चाहती थी, इसीलिए उसने उसकी हत्या कर दी.


मृतिका ने खुद युवक को बुलाया था घर


इस बाबत शुक्रवार को पटना के पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने पीसी की, जिसमें उन्होंने बताया कि आरोपी ने पुलिसिया पूछताछ में ये बताया है कि गुरुवार को वह मृतिका के बुलाने पर ही उसके घर गया था. मृतिका ने खुद आरोपी को इस बात की जानकारी दी थी कि गुरुवार को कोई घर पर नहीं होगा तो वो मिलने आ सकता है.


मृतिका की मौत तक उसके पास खड़ा रहा आरोपी


इधर, प्रेमिका के फैलसे से नाराज उसकी हत्या का प्लान बना चुका आरोपी चाकू लेकर उसके घर पहुंचा. दोनों ने पहले शादी को लेकर बातचीत की, जब युवती नहीं मानी तो उनसे पॉकेट से चाकू निकाल कर उसका गला रेत दिया. ऐसा करने पर मृतिका जमीन पर गिर गयी और छटपटाने लगी. यह देखकर आरोपी ने दोबारा उसका गला रेता. फिर उसे छटपटाते देखता रहा. जब मृतिका ने हरकत करना बंद कर दिया तो वो पैदल ही उसके घर से भाग निकला और अपने बिहारशरीफ स्थित आवास चला गया.


पटना के पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि नानी घर में रहते हुए दोनों के बीच संबंध की शुरुआत हुई थी. लेकिन अलग जाति का होने की वजह से परिजनों ने उन्हें अलग कर दिया था. हालांकि, दोनों के बीच बातचीत थी. लेकिन जब युवती शादी के लिए नहीं मानी तो युवक ने उसकी हत्या कर दी.


सीसीटीव के मदद से पुलिस को मिला सुराग


गौरतलब है कि गुरुवार को सुबह 11 बजे पटना के जक्कनपुर थाना अंतर्गत पश्चिमी जय प्रकाश नगर में अंशु कुमारी नाम की युवती की गला रेत कर सरेआम हत्या कर दी गई थी. इस घटना में आरोपी की तस्वीर आस पास लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी को पहचान कर गिरफ्तार किया.


Followers

MGID

Koshi Live News