Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:छात्रा ने की खुदकुशी, बंद कमरे के अंदर पंखे के हुक से लटकता मिला शव, हॉस्टल में रहकर कम्पटीशन की कर रही थी तैयारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 17, 2021

BIHAR:छात्रा ने की खुदकुशी, बंद कमरे के अंदर पंखे के हुक से लटकता मिला शव, हॉस्टल में रहकर कम्पटीशन की कर रही थी तैयारी


राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनियां कुआं स्थित एक महिला छात्रावास में रह रही चौक की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने वाली छात्रा स्नेहा पोद्दार (20) मूलरूप से पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र स्थित बेगमपुर की रहनेवाली थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के पीछे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी को लेकर दबाव व अवसाद अहम कारण माना जा रहा है। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में परिजन कुछ बता नहीं पा रहे थे। अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखते हुये पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गले में पड़ा था रस्सी का फंदा
बताया गया है कि पिछले छह माह से छात्रा स्नेहा पोद्दार मखनियां कुआं के उक्त छात्रावास में रहकर बीएससी की पढ़ाई करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी।

शनिवार की रात खाना खाकर वह कमरे में सोने गई थी। रविवार की सुबह जब वह देर तक कमरे से बाहर नहीं आयी तो आसपास रह रहे लोगों को शक हुआ। कई बार आवाज लगाने पर जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का दृश्य भयावह था। कमरे में पंखे के हुक से छात्रा का शव लटक रहा था। सूचना के कुछ दी देर बाद मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। पीरबहोर थाना प्रभारी रिजवान अहमद ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कैसे हुई, यह स्पष्ट होगा। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News