Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार के इस जिले को घोषित किया अपराध की यूनिवर्सिटी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 14, 2021

BIHAR:जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार के इस जिले को घोषित किया अपराध की यूनिवर्सिटी


मुजफ्फरपुर, मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल के पीडि़त परिवार से मिलने पूर्व सांसद पप्पू यादव बुधवार को मोतीझील स्थित उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीडि़त परिवार को ढाढस देते हुए आलाधिकारियों से बात कर कार्रवाई कर इंसाफ दिलाने की मांग की। वहीं, अहियापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर स्थित शिक्षक दयानंद शाही के घर पर भी पहुंचे। गत सप्ताह उनके पुत्र की हत्या कर दी गई थी। लेकिन, अब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर जमकर गरजे। मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि शूटर पकड़ाया नहीं और कहते हंै अपराधी पकड़ लिए गए। पूर्व सांसद ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से शराब बेचवाने में शामिल है।

जिस तरह से मुजफ्फरपुर में अपराध हो रहा है, उससे प्रतीत हो रहा कि अपराधियों व माफिया का मुजफ्फरपुर यूनिवर्सिटी बन गया है। अपराध के बारूद पर मुजफ्फरपुर पर है। इसमें माफिया पूरी से नेक्सस में है। संयोग की बात है कि जिस दिन पप्पू यादव मोबाइल कारोबार की हत्या को लेकर उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे उसी दिन दो और बड़ी घटना हुई। एक ओर अहियापुर के गरहां में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पांच लाख की लूट हो गई वहीं करजा में एक जिम कारोबारी की हत्या कर दी गई। इससे कुछ द‍िन पहले ही सरैया प्रखंड में अपराध‍ियों ने बंधन बैंक में लूट की घटना को अंजाम द‍िया था। ज‍िसमें छह बदामाशों ने 17 लाख रुपये लूट ल‍िए थे। हालांकि‍ उस मामले में एसटीएफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी बदमाशों को पटना से ही ग‍िरफ्तार कर ल‍िया था। इसके बाद आगे की कार्रवाई चल रही है।

डीएम को दिया ज्ञापन

जिले में बिगड़ती विधि व्यवस्था पर मुजफ्फरपुर विकास एवं निर्माण मंच के संयोजक डॉ. रमेश कुमार केजड़ीवाल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। जिसमें हाल में हुई आपराधिक घटनाओं में अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ जिले को अपराध मुक्त करने तथा बिगड़ती विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News