Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:रेलवे कर्मचारी के घर चल रहा था मानव तस्करी का धंधा, पुलिस ने किया पर्दाफाश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 11, 2021

BIHAR:रेलवे कर्मचारी के घर चल रहा था मानव तस्करी का धंधा, पुलिस ने किया पर्दाफाश


नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. इस दौरान लड़की को रेस्क्यू करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले से जुड़े हर संभव पहलू की जांच कर रही है.

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर जिले में रविवार को पुलिस ने रेलवे कर्मचारी के घर चल रहे मानव तस्करी के धंधे का भंडाफोड़ किया है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज स्थित मकान से लड़की भागती हुई बाहर आई है और लोगों से मदद की गुहार रही है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर जिसके बाद ट्रेफिकिंग गैंग का खुलासा हुआ.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना


मिली जानकारी अनुसार अपराधियों ने एक किराए के मकान में लड़की को 8 दिनों से कैद कर रखा था. इसी बीच किसी तरह मौका पाकर वह बाहर निकल गयी और मोहल्ले के लोगों को सारी बात बताई. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पूरे मामले से पर्दा उठ गया.


बस स्टैंड से लड़की को किया था अगवा


बता दें कि हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक बस अड्डे से नशे की दवाई देकर 2 जनवरी को लड़की को अगवा किया गया था. वहीं, पिछले 8 दिनों से उसे बिना खिड़की के कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था. इधर, लड़की के अगवा होने के बाद उसके परिजनों ने सदर थाने में अपहरण का मामले भी दर्ज कराया था. इसके बाद से पुलिस लड़की को ढूंढने में जुटी हुई थी.


पीड़िता ने कही ये बात


घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि उसे बंद कमरे में रखा गया था, जहां उसकी पिटाई भी की गयी है. ऐसे में जब उसे मौका मिला तो वो घर के बाहर आई और लोगों को अपनी आप बीती सुनाई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं को हिरासत में ले लिया है. वहीं, रेलकर्मी जिसके घर में यह धंधा चल रहा था, पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार


इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. इस दौरान लड़की को रेस्क्यू करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि किडनैपिंग की एफआईआर पहले ही दर्ज कराई थी. अब लड़की को बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की हर पहलू की जांच कर रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News