Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:इस जिले के SP ने की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने पर 4 एसआई को किया निलंबित - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 22, 2021

BIHAR:इस जिले के SP ने की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने पर 4 एसआई को किया निलंबित


एसपी नीरज कुमार सिंह काम में लापरवाही बरतने वाले दो महिला और दो पुरुष दारोगा को सस्पेंड कर दिया है.

बक्सर : काम में लापरवाही बरतने को लेकर बक्सर एसपी ने 4 एसआई को सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि एसपी नीरज कुमार सिंह काम में लापरवाही बरतने वाले दो महिला और दो पुरुष दारोगा को सस्पेंड कर दिया है.



जानकारी के अनुसार चारों दारोगा पर आरोप है कि उन्होंने बाइक चोरी मामले में FIR नहीं लिखा था. पीड़ितों ने इस बात की शिकायत एसपी से की जिसके बाद एसपी ने पहले मामले की जांच की उसके बाद आगे की कार्रवाई करते हुए चारों दारोगा को सस्पेंड कर दिया.

बक्सर एसपी ने इस संबंध में बताया कि नगर के दो जगहों पर पिछले दिनों मोटरसाइकिल चोरी की घटना संज्ञान में आने के बाद भी ओडी पर तैनात इन अधिकारियों ने मामले में एफ. आई. आर. दर्ज नहीं की. अपनी प्राथमिक ड्यूटी को भूल कर काम में लापरवाही बरतते हुए अन्य थानों को सूचना प्रसारित नहीं की गई. इसको लेकर इन चारों दरोगा पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी रंजीत कुमार को शो कॉज नोटिस किया गया है. एसपी ने जिले के सभी थानें को इस तरह के मामले को लेकर काम के प्रति एक्टिव रहने के लिए एक लेशन दिया है.

Followers

MGID

Koshi Live News