Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Samachar: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पकड़ मंदिर में करा दी शादी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 18, 2021

Bihar Samachar: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पकड़ मंदिर में करा दी शादी

कोशी लाइव डेस्क:

अमित गिरी, छपरा छपरा में परसा प्रखंड क्षेत्र के बलिगांव पंचायत स्थित चकसहबाज गांव में चुपचाप इश्क लड़ाना प्रेमी को महंगा पड़ गया। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात के अंधेर में पहुंचा था। इसी दौरान परिजनों की नींद खुल गई। परिवारवालों ने ग्रामीणों के सहयोग से प्रेमी को पकड़ लिया। जिसके बाद रविवार को मुखिया माला देवी, पूर्व मुखिया राजकिशोर राय, राजेंद्र राय, पूर्व सरपंच विनोद राय, मोख्तार राय ने पहल करते हुए गांव के मंदिर ले जाकर प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दी।

प्रेमिका के घर चुपके से मिलने पहुंचा था प्रेमी
घटना के बारे में बताया गया कि दरियापुर प्रखंड क्षेत्र के केवटिया गांव निवासी सत्येंद्र कुमार परसा थाना क्षेत्र के बलिगांव पंचायत स्थित चकसहबाज गांव निवासी रामबचन राय के घर अपनी प्रेमिका से मिलने चुपके से पहुंचा था। लेकिन लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई, फिर लड़के को पकड़कर ग्रामीणों के पंचायत करने के बाद प्रेमिका से शादी करा दी गई।

 

दहेज मांग रहे थे प्रेमी के घरवाले 
दरियापुर प्रखंड क्षेत्र के केवटिया निवासी रामबाबू राय के बेटे सत्येंद्र कुमार का प्रेम संबंध रामबचन राय की पुत्री से काफी दिनों से चल रहा था। कई बार प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को अपने परिवारवालों को शादी के लिए तैयार करने का आग्रह किया। लेकिन प्रेमी के घरवाले दहेज के बगैर अपने बेटे की शादी कराने को तैयार नहीं हुए।

 

लड़की के पिता ने कमरे का दरवाजा बंद कर गांववालों को मौके पर बुला लिया
शुक्रवार रात अचानक सत्येंद्र कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात के अन्धेरे में आ पहुंचा। जिसकी खबर लड़की के पिता को लग गई। लड़की के पिता ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर गांववालों को मौके पर बुला लिया। ग्रामीणों ने पंचायत बुलाकर दोनों की शादी गांव स्थित मंदिर में करा दी।

Followers

MGID

Koshi Live News