Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR POLITICS:CM नीतीश के MLA ने कहा- छह माह में गिर जाएगी एनडीए सरकार, तेजस्‍वी यादव बनेंगे बिहार के मुख्‍यमंत्री - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 7, 2021

BIHAR POLITICS:CM नीतीश के MLA ने कहा- छह माह में गिर जाएगी एनडीए सरकार, तेजस्‍वी यादव बनेंगे बिहार के मुख्‍यमंत्री



भागलपुर। गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल इन दिनों लगातार अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गुरुवार (7 जनवरी) को उन्होंने भागलपुर स्थित एक होटल में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अपने ही पार्टी के खिलाफ विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि 'छह महीने के बाद नीतीश कुमार हटेंगे और तेजस्वी जी मुख्यमंत्री बनेंगे'। इस बयान के बाद उनका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। इस बाबत जब उनसे पूछा गया कि वे पार्टी बदलने वाले हैं क्या, तो उन्होंने वीडियो में कही बातों से पल्ला झाड़ लिया।



उन्होंने कहा कि ऐसा कोई बयान उन्होंने नहीं दिया है। सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार छह माह बाद हटेंगे और तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे वाली बात अपने विरोधियों को लेकर कही है। विरोधी ऐसी बात सोचते हैं, इस कारण ये सब चल रहा है।





CM नीतीश के MLA गोपाल मंडल के कहा- छह माह में तेजस्‍वी यादव बन जाएंगे बिहार के मुख्‍यमंत्री

गोपाल मंडल उर्फ उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज गोपालपुर के जदयू विधायक हैं। pic.twitter.com/3vb3L9Nl49

— Dilip Kumar Shukla (@dilip79bgp) January 7, 2021




बिहपुर विधायक ई. शैलेन्द्र के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल मामले में वे अपनी सफाई देने के लिए विधायक गोपाल मंडल प्रेसवार्ता कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि विधायक से बातचीत के दौरान उन्होंने किसी भी जाति विशेष को गाली नहीं दी है। उसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। उन्होंने अपने द्वारा कही हर विवादित ऑडियो और वीडियो में कही बातों को सिरे से नकार दिया। कहा कि उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।



भाजपा के भागलपुर विधानसभा प्रत्याशी रोहित पांडेय के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी उन्होंने अपना पल्ला झाड़ लिया। कहा कि वे मेरे छोटे भाई हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए धन, बल की जरूरत होती है। जिस प्रत्याशी के पास संस्कार नहीं हो, जिसके पास पैसा नहीं हो, जिसके पास ताकत नहीं हो, वह चुनाव जीत ही नहीं सकता है। साथ ही कहा कि यदि रोहित उनके पास आते तो उनके क्षेत्र में मंडल और अति पिछड़ा लोगों के लिए फतवा जारी कर देते कि उन्हें ही वोट करें।



श्री मंडल ने कहा कि सांसद कोई बने, चुनाव कोई जीते, लेकिन उत्तर बिहार में मंडल और अति पिछड़ा का सबसे बड़ा नेता मैं हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी जाति को साथ लेकर चलते हैं। मैंने भूमिहार, ब्राह्मण को कभी गाली नहीं दी। मैं स्थानीय दबंग हूं, नीतीश कुमार पूरे बिहार के दबंग हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News