Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Politics: ओवैसी के पांचों विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, जानें क्‍या की बात - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 28, 2021

Bihar Politics: ओवैसी के पांचों विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, जानें क्‍या की बात


पटना, राज्‍य ब्‍यूरो। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के सभी पांचों विधायकों ने आज गुरुवार ( 28 जनवरी ) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। मिलने वालों में बिहार AIMIM के अध्यक्ष व विधायक अख्तरुल इमान, इजहार अशफी, अंजर नईमी, शाहनवाज़ आलम, रूकनुद्दीन हसीन शामिल थे। इनकी इस मुलाकात के सियासी हलकों में कई मायने निकाले जा रहे हैं। खासकर तब जब बिहार की सियासत में बड़े उलट-फेर जारी हैं। हाल ही में राजद, कांग्रेस, बसपा, रालोसपा और लोजपा के वरिष्‍ठ नेताओं और विधायकों ने बीजेपी और जदयू की सदस्‍यता ग्रहण की है। ऐसे में एआइएमआइएम के पाचों विधायकों की यह मुलाकात बिहार की राजनीति में काफी उत्‍सुकता जगा रही है।

नीतीश बेहतर सीएम

मुलाकात के बाद एआइएमएम के प्रदेश अध्‍यक्ष अख्‍तरूल इमान ने कहा कि सीएम नीतीश को वे हमेशा ये अच्‍छा मुख्‍यमंत्री मानते हैं। भाजपा से तो वे बेहतर हैं ही। उनका कहना है कि उनलोगों ने सीमांचल के विकास के लिए मुख्यमंत्री से कई मांगे भी रखी है।

Followers

MGID

Koshi Live News