Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Panchayat election में मुखिया बनने की चाहत में गई मां की जान, सौतेले बेटे ने मार दी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 31, 2021

Bihar Panchayat election में मुखिया बनने की चाहत में गई मां की जान, सौतेले बेटे ने मार दी गोली


Vaishali: बिहार में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया है. मामले के पीछे की वजह चुनाव लड़ना बताई जा रही है.

दरअसल, वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के मटियारा टोंक गांव में पुत्र ने अपने सौतेली मां को सिर्फ इसलिए गोली मार दिया कि वह चाहता था कि उसकी सौतेली मां राघोपुर प्रखंड के सरायपुर पंचायत से चुनाव न लड़े.

Bihar Panchayat Election 2021: मुखिया के लिए 29 सिंबल अलॉट, वार्ड मेंबर्स के लिए 5 निशान निर्धारित

राघोपुर प्रखंड के सरायपुर पंचायत से पूर्व में मुखिया (Mukhiya) रह चुके सुरेंद्र राय ने दो शादी कर रखी है.

उनकी एक पत्नी राघोपुर प्रखंड के सरायपुर लिटियाही और दूसरी पत्नी सराय थाना क्षेत्र के मटियारा गांव में रहती है. सुरेंद्र राय पूर्व में सरायपुर से ही मुखिया रह चुके हैं और उनकी दूसरी पत्नी जो मटियारा में रहती हैं वहीं से पैक्स का चुनाव लड़ चुकी हैं.

अगले चार-पांच महीने में बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat election 2021) में सरायपुर पंचायत के लिटियाही मे रह रहे परिवार का एक पुत्र सरायपुर ही से मुखिया का चुनाव लड़ने की जिद ठान चुका था.

Bihar Panchayat Chunav Notification: Voter List में नाम जुड़वाने का आखिरी मौका, इस तरह करें आवेदन

वहीं, मटियारा रह रही सौतेली मां भी इस अपने पति के सह पर सरायपुर ही से ही चुनाव लड़ना चाह रही थी, इसी बात के विवाद को लेकर सौतेले पुत्र ने सराय थाना क्षेत्र के मटियारा जाकर अपनी सौतेली मां को वही गोली मार दी.

घटना की जानकारी मिलते ही उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, हाजीपुर सदर एसडीपीओ पूरे घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.
इनपुट:- विकास आनंद

Followers

MGID

Koshi Live News