Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS: शादी नहीं हो सकी तो प्रेमी युगल ने दे दी जान, दोनों के लिए सजी एक ही चिता - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 3, 2021

BIHAR NEWS: शादी नहीं हो सकी तो प्रेमी युगल ने दे दी जान, दोनों के लिए सजी एक ही चिता

कोशी लाइव डेस्क:

मुजफ्फरपुर। सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी के लिए स्वजनों की रजामंदी नहीं मिलने से नाराज प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी। बताया गया कि दोनों एक दूसरे से काफी प्रेम करते थे। एक साथ जीने-मरने की कसम तक खाई थी, लेकिन दोनों के परिवार को उनका प्रेम रास नहीं आया। स्वजनों से काफी आरजू-मिन्नत भी की, लेकिन उनका कलेजा नहीं पसीजा। स्वजनों के इन्कार से हताश प्रेमी युगल को एक न सूझी तो शुक्रवार को प्रेमी ने विषपान कर जान दे दी। घटना की खबर आग की तरह आसपास के गांवों में फैल गई। इसकी भनक प्रेमिका को भी लग गई। प्रेमी की मौत की खबर ने उसे जीवन से मायूस कर दिया। शनिवार को उसने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

एक के बाद एक युवा की मौत ग्रामीणों के समझ न आई, लेकिन कुछ देर बाद दोनों के प्रेम कहानी की हकीकत सामने आ गई। घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए। लोगों दोनों के स्वजनों को फटकार लगाते हुए घटना पर दुख जताया। अंतत: ग्रामीणों नेे एक ही चिता पर दोनों को रखकर उनकी अंत्येष्टि कर दी। प्रेम प्रसंग का मामला होने के कारण इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई। पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है। उधर, मुखिया देव कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि की ह।




विधवा को घर में बंद कर छेड़खानी का प्रयास

देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में दवा खरीदने जा रही महादलित विधवा को घर में बंद कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार की बताई गई है जिसकी लिखित शिकायत शनिवार को पीडि़ता द्वारा थाने में दर्ज कराई गई। आवेदन में कहा कि अपने पुत्र के लिए दवा खरीदने देवरिया पुरानी बाजार पर जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही दो अज्ञात सहित सात लोगों ने रास्ते से पकड़ लिया। सभी ने मुझे एक घर में बंद कर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर छेड़छाड़ की कोशिश की। उनलोगों ने मेरे गले से चांदी की चेन और दवा खरीदने के लिए रखे पांच सौ रुपये छीन लिया। मेरे चिल्लाने पर आसपास के लोग जुटे और मुझे मुुुुक्त कराया। सभी शराब के नशे में थे। थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि आवेदन के आलोक में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News