Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: सोशल साइट पर दोस्‍ती, फिर प्‍यार और अब ब्‍लैकमेल, अभी बाकी है प्रेमिका की बेवफाई का क्‍लाइमेक्‍स - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 7, 2021

Bihar News: सोशल साइट पर दोस्‍ती, फिर प्‍यार और अब ब्‍लैकमेल, अभी बाकी है प्रेमिका की बेवफाई का क्‍लाइमेक्‍स



संवाददाता। पटना के महिला हेल्पलाइन में गुरुवार को 30 साल का एक युवक मदद के लिए पहुंचा। उसका कहना था कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से एक लड़की से मिला था, जिससे बीते तीन महीने से वह बात कर रहा था। दोनों एक दूसरे से प्यार भी करने लगे थे। इसी क्रम में एक बार वीडियो कॉल के माध्यम से बात के दौरान लड़की ने उसका पर्सनल वीडियो बना लिया और अब उसे वायरल करने की धमकी दे कर ब्‍लैकमेल कर रही है। वह अभी तक 50 हजार से ज्यादा रुपये अपने बैंक अकाउंट में मंगा भी चुकी है। लेकिन कहानी का क्‍लाइमेक्‍स अभी बाकी है। महिला हेल्‍पलाइन लड़की को बुलाकर उसका पक्ष भी जानेगी।

इंटरनेट पर वीडियो डालने की दे रही धमकी

युवक ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में कहा है कि लड़की के पास उसके कुछ पर्सनल वीडियो हैं, जो उसने चैट के दौरान बना लिया था। अब उन्‍हें वायरल करने की धमकी देकर वह मांग कर रही है। धमकी से डरकर अभी तक उसने लड़की को 50 हजार रूपये दे दिए हैं।

लड़की को बुलाकर मामला समझेंगे अधिकारी

महिला हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट मैनेजर प्रमिला कुमारी ने बताया कि युवक के आवेदन पर लड़की को फोन किया गया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। अभी उसका फोन भी बंद है। लड़की से बात करने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। साथ ही युवक के आवेदन को साइबर सेल में भी भेजा जा रहा है।

अभी बाकी है इस मामले का क्‍लाइमेक्‍स



बहरहाल, इस मामले का क्‍लाइमेक्‍स अभी बाकी है। महिला हेल्‍पलाइन लड़की को बुलाकर उसका पक्ष भी जानेगी। दोनों को समझा कर मामले का निबटारा करने की कोशिश के बाद आगे कानूनी कार्रवाई की राह भी खुलेगी।

Followers

MGID

Koshi Live News