Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:कोहरे के कारण बाइक समेत बागमती नदी में गिरे ग्रामीण चिकित्सक, मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 21, 2021

BIHAR NEWS:कोहरे के कारण बाइक समेत बागमती नदी में गिरे ग्रामीण चिकित्सक, मौत


बेगूसराय। बुधवार की शाम गढ़पुरा प्रखंड के शीतल रामपुर गांव वार्ड संख्या सात निवासी मोहन महतो के 30 वर्षीय पुत्र सुबोध कुमार महतो की बागमती नदी में बाइक के साथ गिरने से मौत हो गई। मृतक ग्रामीण चिकित्सक थे और मौजी हरिसिंह पंचायत के वार्ड नौ स्थित बरियारपुर गांव से मरीज को देख कर लौट रहे थे। अपने घर से करीब 1.5 किलोमीटर पहले घने कोहरे के कारण उनकी बाइक असंतुलित होकर नदी में गिर गई। ग्रामीण चिकित्सक के डूबने की जानकारी मिलते ही बखरी पुलिस ने शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

बरियारपुर गांव से लौटने के क्रम में करीब साढे छह बजे घने कोहरे के कारण बाइक असंतुलित होकर बागमती नदी में गिर गई। स्थानीय लोगों ने साहस का परिचय देते हुए ठंड के बाद भी उन्हें गहरे पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि वे मिलनसार थे और आसपास के गांव में चिकित्सा सेवा दिया करते थे। इधर सदर अस्पताल पहुंचे स्वजनों ने मामले को संदिग्ध बताते हुए मामले की जांच की मांग की है। मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी नगीना देवी का रोते-रोते हाल बेहाल है। सुबोध अपने पीछे पत्नी समेत आठ वर्षीय पुत्र राजकुमार, छह वर्षीय आदर्श कुमार व तीन वर्षीय पुत्री शिवानी को छोड़ गए हैं। मौजी हरि सिंह पंचायत के मुखिया पति अरुण कुमार पासवान ने मौके पर पहुंच कर शोकाकुल स्वजनों को ढांढस बंधाया है। ग्रामीण समेत जनप्रतिनिधियों ने मृतक ग्रामीण चिकित्सक के आश्रितों के भरण पोषण के लिए मुआवजा देने की मांग की है।

Followers

MGID

Koshi Live News