Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:मानवता हुई शर्मसार, छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोद से बच्ची को छीन किया आग के हवाले - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 31, 2021

BIHAR NEWS:मानवता हुई शर्मसार, छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोद से बच्ची को छीन किया आग के हवाले


छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता की गोद से उसके बच्चे को छीन कर आग में फेंक दिया. जिससे बच्ची बुरी तरह झुलस गई.

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के बोचहा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है, जहाँ महिला से छेड़खानी के दौरान हल्ला करने पर महिला गोद से बच्ची को छीन कर अपराधी ने किया आग के हवाले. इस घटना में बच्ची बुरी तरह से झुलस गई है.



यह विभत्स घटना जिले के बोचहा थाना क्षेत्र की है, जहाँ बोचहा थाना क्षेत्र के एक गाँव मे महिला के साथ पड़ोस के हीं एक युवक ने छेड़खानी करनी शुरु की, जिसके बाद विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता की गोद से उसके बच्चे को छीन का आग में फेंक दिया.

जिससे बच्ची बुरी तरह झुलस गई. बच्ची को तत्काल स्थानीय पीएचसी में इलाज के लिये ले जाया गया.



घटना के संबंध में पीड़िता द्वारा थाने आवेदन दिया गया है कि वो रात में अपने घर के बाहर बैठ कर आग सेंक रही थी जिस दौरान उसके घर के सामने रहने वाला मो. अकलू उसकी बगल में बैठ कर आग सेंकने लगा. इसी बीच वह पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करने लगा, जिसका महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने महिला की गोद से उसकी 6 महीने की बच्ची को छीन कर आग में फेंक दिया.



हल्ला करने पर आरोपी वहां से फरार हो गया. जिसके बाद महिला और उसके परिजन बच्ची को इलाज के लिए बोचहा पीएचसी ले गए जहाँ बच्ची का इलाज हुआ. फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है. घटना के बाद पीड़िता ने पूरे मामले को लेकर बोचहा थाना में आवेदन दिया है.



इस मामले पर बोचहा थाना प्रभारी ने एबीपी न्यूज को दी जानकारी उ बताया कि पुलिस को आवेदन मिला है जिसके अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले की जांच के बाद पुलिस आरोपितों के खिलाफ पुलिस सख्त कर्रवाई भी करेगी.

Followers

MGID

Koshi Live News