Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:रुपये लेकर आने-जाने की सूचना पर पुलिस सीएसपी और फाइनेंस कंपनी के कर्मी की निगरानी कर सुरक्षा देगी;पूर्णियां पुलिस। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 27, 2021

BIHAR NEWS:रुपये लेकर आने-जाने की सूचना पर पुलिस सीएसपी और फाइनेंस कंपनी के कर्मी की निगरानी कर सुरक्षा देगी;पूर्णियां पुलिस।

कोशी लाइव/पूर्णियां:

पूर्णिया। जिले में लगातार बढ़ रही लूट की घटना पर लगाम लगाने के लिए रुपये लेकर आने-जाने की सूचना पर पुलिस सीएसपी और फाइनेंस कंपनी के कर्मी की निगरानी कर सुरक्षा देगी। कोई भी कर्मी अगर अधिक रकम लेकर कहीं आदान-प्रदान करने जाते हैं तो इसकी पूर्व सूचना स्थानीय थाना पुलिस को देनी होगी। सूचना पर पुलिस उस रूट पर गश्ती एवं ऐसे कर्मी को सुरक्षा देगी। थाना स्तर पर ऐसे कर्मी की सुरक्षा के लिए किए जा रहे इस कार्य की देखरेख अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और इंस्पेक्टर करेंगे। 
एसपी दया शंकर के निर्देश पर बुधवार को सभी थानाध्यक्ष और ओपीध्यक्ष ने अपने-अपने क्षेत्र के सीएसपी और फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ बैठक की।

बैठक में थानाध्यक्ष ने कहा कि सीएसपी या फाइनेंस कंपनी के किसी कर्मी द्वारा अधिक रुपये लेकर बाहर निकलने एवं रुपये लेकर कहीं से आने की सूचना पूर्व में स्थानीय पुलिस को दे। अधिक राशि कलेक्शन कर लौटने के क्रम में पुलिस को सूचित करें ताकि राशि लूटने के लिए अपराधियों द्वारा रेकी किए जाने की जगह पुलिस ऐसे कर्मी की सुरक्षा हेतु रेकी करेगी। बैठक में मौजूद कर्मियों को 28 जनवरी से इस तरह की सूचना देने को कहा गया है, जिससे लूट एवं छिनतई की घटना पर रोक लगाया जा सके। बताते चलें कि हाल के दिनों फाइनेंस कंपनी और सीएसपी के कर्मी से रुपये लेकर एक जगह से दूसरे जगह जाने के दौरान लूट एवं छिनतई की घटना लगातार सामने आ रही है। घटना का विरोध करने पर अपराधियों के गोली का शिकार भी कर्मियों को होना पड़ रहा है। बढ़ रही ऐसी घटना पर रोक लगाने के लिए एसपी के निर्देश पर इसे लागू कर क्राइम कंट्रोल के साथ लोगों को सुरक्षा प्रदान करना इसका मुख्य उद्देश्य है।

Followers

MGID

Koshi Live News