Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:शादी समारोह में भाग लेकर किशनगंज से मधेपुरा लौट रहे पांच लोग शराब के साथ गिरफ्तार, स्‍कॉपियो पर लगा था राजद का बोर्ड - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 23, 2021

BIHAR NEWS:शादी समारोह में भाग लेकर किशनगंज से मधेपुरा लौट रहे पांच लोग शराब के साथ गिरफ्तार, स्‍कॉपियो पर लगा था राजद का बोर्ड

कोशी लाइव डेस्क:
शादी समारोह में भाग लेकर किशनगंज से मधेपुरा लौट रहे पांच लोग शराब के साथ गिरफ्तार, स्‍कॉपियो पर लगा था राजद का बोर्ड

किशनगंज। किशनगंज मेे उत्पाद टीम की कार्रवाई में राजद अध्यक्ष का बोर्ड लगा स्कॉर्पियो वाहन से शराब बरामद की गई। दो बोतल शराब के साथ मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र निवासी पांच युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

शुक्रवार को टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत भेरियाडांगी डायवर्सन के निकट वाहन जांच के दौरान सफेद रंग के स्कार्पियो वाहन संख्या डीएल 12 सी 0308 को जब्त कर लिया गया। वाहन में राजद अध्यक्ष का बोर्ड लगा है। गिरफ्तार आरोपितों में मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के झिटकिया निवासी मो. रजाउल पिता नईम व सोहेल अख्तर पिता मार्शल आलम, गौरीपुर निवासी मो. इस्माइल पिता इसराइल, लालपुर निवासी मो. असलम पिता जमालुद्दीन और शंकरपुर निवासी मो. इकराम खान पिता इस्लाम खान शामिल है। गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध मद्यनिषेध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर सदर अस्पताल में मेडिकल के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


शादी समारोह में शामिल होने आया था किशनगंज

आरोपितों ने बताया कि वाहन राजद के एक पंचायत अध्यक्ष का है। जिसे लेकर वे लोग एक शादी समारोह में भाग लेने किशनगंज आया था। शादी के बाद सभी बंगाल घूमने चला गया। वापस घर लौटने के दौरान शराब के साथ उत्पाद टीम ने दबोच लिया। उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी ने बताया कि शराब तस्करी की सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम ब्लॉक चौक के समीप तैनात थी। इसी क्रम में किशनगंज की दिशा से तेज रफ्तार आ रही वाहन की तलाशी के दौरान 375 मिली की दो बोतल शराब बरामद की गई। छापेमारी टीम में एसआइ अजय कुमार समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।


लगातार चलाया जा रहा चेकिंग अभियान

शराब तस्‍करी को रोकने के लिए जिले में लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए एसपी खुद मॉनीटरिंग कर रहे है। इस कारण शराब तस्‍करों में हड़कंप मचा हुअा है।

Followers

MGID

Koshi Live News