Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:सिवान में विद्यालय के कमरे से शिक्षक का शव बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 2, 2021

BIHAR NEWS:सिवान में विद्यालय के कमरे से शिक्षक का शव बरामद


सिवान । सराय ओपी क्षेत्र के वैशाखी हाइवे स्थित एक निजी स्कूल के शिक्षक का शव विद्यालय के एक कमरे से शनिवार की सुबह बरामद किया गया। शव मिलने की सूचना के बाद गांव के लोगों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सराय ओपी को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के चोइयांपाली निवासी द्वारिका श्रीवास्तव के पुत्र सुजीत श्रीवास्तव बताए जाते हैं। बताया जाता कि सुजीत श्रीवास्तव वैशाखी स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल में पढ़ाते हैं। वे विद्यालय में ही दूसरी मंजिल पर रहते थे। शुक्रवार को बच्चों को पढ़ाने के बाद देर रात भोजन कर अपने कमरे में सो गए।

शनिवार की सुबह कुछ बच्चे उनके पास ट्यूशन पढ़ने आए तो शिक्षक को नहीं देख दुकानदारों से उनके कमरे को खुलवाने की बात कही। दुकानदारों ने जब कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं देखी तो इसकी सूचना सराय ओपी को दी। सराय ओपी के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे ओर घटना की जानकारी शिक्षक की पत्नी को दी। जानकारी होते ही उनकी पत्नी पूनम कुमारी अपने मायके चौकी हसन से अपने भाई के साथ वहां पहुंची। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा को तोड़कर अंदर प्रवेश कर देखा तो पलंग के नीचे शिक्षक को मृत पाया गया। कमरे में सामान बिखरे हुए थे तथा जगह-जगह गंदगी फैलाई गई थी। सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम ने बताया कि प्रथम ²ष्टया जहर खाकर आत्महत्या करने जैसा प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथा मोबाइल के सीडीआर से ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है। इस घटना के बाद उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

चार भाइयों में दूसरे नंबर के थे सुजीत :

शिक्षक सुजीत श्रीवास्तव चार भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनकी शादी 2009 में हुई थी। वे सिवान प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे तथा उनकी पत्नी अपने मायके मीर हाता उच्च विद्यालय चौकी हसन में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। वह अपने छह साल की पुत्री प्रिया कुमारी के साथ मायके में रहती हैं। समाचार प्रेषण तक थाने में आवेदन नहीं दिया गया था। इनसेट

शिक्षक की मौत से पैतृक गांव में शोक का माहौल

संसू, भगवानपुर हाट (सिवान): सराय ओपी के वैशाखी में स्थित एक निजी स्कूल के शिक्षक सुजीत श्रीवास्तव की मौत की खबर मिलने पर उनके पैतृक गांव भगवानपुर थाना क्षेत्र के चोइयांपाली में शोक का माहौल है। शिक्षक सुजीत का शव शनिवार को सुबह में स्कूल के एक कमरे में मिला। उनके जहर खाकर आत्महत्या कर लेने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। घर की देखभाल कर रहे पड़ोसी कालीचरण महतो ने बताया कि उनका पूरा परिवार करीब 10 वर्षों से अधिक समय से बाहर रहता है। वे अपने परिवार के साथ सिवान में रहते थे। उनकी शादी बड़हरिया के चौकीहसन में हुई थी। उनकी पत्नी पूनम देवी भी एक स्कूल की शिक्षिका हैं। उनके बड़े भाई रविभूषण श्रीवास्तव उर्फ टुन्ना लाल गंडक विभाग में काम करते हैं। दो छोटे भाइयों में एक पटना में तथा सबसे छोटा भाई पंजाब में काम करता है। शनिवार को उनके निधन की खबर मिलने पर प्रसेनजित श्रीवास्तव, टुन्ना श्रीवास्तव, कालीचरण महतो, नौरंगी महतो, सुदामा महतो ने शोक व्यक्त की है।

Followers

MGID

Koshi Live News